इस एक्टर ने बढ़ाई सलमान की  भाभी से नजदीकियां, हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट
इस एक्टर ने बढ़ाई सलमान की भाभी से नजदीकियां, हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में कई लोगों के प्यार की चर्चाएं हो रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां कोई कपल अगर बटोर रहा है तो वो है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा. पिछले काफी दिनों से ये खबर सुनने में आ रही थी कि ये दोनों ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में भी ये कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका रिलेशनशिप में हैं. हालांकि इन सभी अफवाहों पर अब तक इन दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है. हाल ही में मलाइका और अर्जुन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद इस कपल के रिलेशनशिप की अफवाहें और ज्यादा तेज हो गई.

हाल ही में दोनों इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर साथ में पहुंचे. आपको बता दें मलाइका इंडियाज गॉट टैलेंट की जज हैं और अर्जुन यहां गेस्ट सेलिब्रिटी बनकर शामिल हुए. अर्जुन यहां अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन के लिए गए थे. अर्जुन अपनी को-स्टार परिणीति चोपड़ा के साथ बैठने के बजाय मलाइका के साथ बैठे थे. इस दौरान दोनों के बीच काफी ज्यादा नजदीकियां देखने को मिली.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें आप देख सकते हैं अर्जुन मलाइका का हाथ थामे मंच पर गए थे और उन्होंने वहां डांस भी किया था. इसके अलावा कुछ दिन पहले ही ये लव बर्ड्स एक फैशन शो में भी नजर आए थे. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि 'अर्जुन उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन लोग इस दोस्ती का गलत मतलब निकाल रहे हैं. जबकि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है.'

बॉलीवुड अपडेट...
 

परिणीति ने किया साफ, अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी या नहीं

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद

बिग बॉस 12: इस वीकेंड के वार में 'नमस्ते इंग्लैंड' को प्रमोट करने पहुंचेंगी परिणीति चोपड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -