परिणीति ने शुरू की साइना नेहवाल बनने की तैयारी, ये है रूटीन
परिणीति ने शुरू की साइना नेहवाल बनने की तैयारी, ये है रूटीन
Share:

कुछ दिनों पहले ये खबर आयी थी कि श्रद्धा कपूर, जिन्होंने पिछले साल सितंबर में साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी थी, उन्होंने डेट्स प्रॉब्लम के बाद इस फिल्म को बीच में छोड़ दिया. इसके बाद परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है. इसके लिए वो जल्दी ही तयारी शुरू करने जा रही हैं. बता दें, परिणीति ने कोच और को-कलाकार ईशान नकवी के साथ मुंबई के एक स्पोर्ट्स क्लब में फिल्म की प्रेप शुरू कर दी है. आइये जानते हैं उनसे कि क्या करने वाली हैं वो.

आपको बता दें, इस फिल्म की तैयारी के लिए वे रोजाना सुबह 5 बजे उठकर वर्कआउट करती हैं और हर अल्टरनेट डे पर बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं. परिणीति ने खुद को खेल सीखने के लिए तीन-चार महीने दिए हैं. जिसके बाद वो फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस बारे में परिणीति चोपड़ा का कहना है, “प्रेप आमतौर पर जल्दी शुरू होता है क्योंकि हमने स्लॉट में कोर्ट बुक किया है. जब किसी भी तरह का कोई भी डिस्ट्रैक्शन नहीं है. हम सुबह 6 बजे शुरू करते हैं और सुबह 8 बजे तक खत्म करते हैं. मुझे अगले नौ महीनों के लिए इस अलग जीवन को जीना होगा. लेकिन मैं इसके बारे में बहुत ज्यादा परेशान नहीं हूं. मैं फिल्म और साइना के साथ न्याय करना चाहती हूं.’

वो ये भी कहती हैं कि, स्पोर्ट्स बायोपिक करना उसकी विश लिस्ट में सबसे लंबे समय से रहा है और उन्हें लगता है कि साइना बयोपिक मिलना सपने के पूरा होने जैसा है. यह परियोजना मेरे लिए बिल्कुल सही है. अमोले (गुप्ते, निर्देशक) सर और उनकी टीम यह सुनिश्चित कर रही है कि मेरे पास वो सब कुछ हो जो मुझे चाहिए. एक महान फिजियो टीम और विश्व स्तरीय खिलाड़ियों को मुझे प्रशिक्षित करने और कंडीशन करने के लिए रोप किया गया है.’ अब देखना होगा कि इस फिल्म के लिए वो कैसी तैयारी करती हैं.  

परिणीति बन गई सानिया के बेटे की खाला, शेयर की क्यूट फोटो

प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -