इस दिन रिलीज होगी साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म

Feb 28 2021 08:50 AM
इस दिन रिलीज होगी साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म

भारत की बहुत ही दमदार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। जी दरअसल इस फिल्म में आप साइना नेहवाल के किरदार में परिणीति चोपड़ा को देखने वाले है। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने बायोपिक की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक परिणीति चोपड़ा अभिनीत साइना नेहवाल की बायोपिक इस साल 26 मार्च को रिलीज होने वाली है, हालाँकि इसे लेकर अब तक कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है। वैसे एक मशहूर वेबसाइट ने यह दावा किया है कि फिल्म को 100 परसेंट ऑक्युपेंसी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

आप तो जानते ही होंगे जल्द ही सिनेमाहॉल एक बार फिर से 100 प्रतिशत ऑडियंस के साथ खुलने वाले हैं। इसी वजह से मेकर्स ने सोचा साइना की बायोपिक को रिलीज करने का यही सही समय है। वैसे फिल्म की रिलीज को लेकर 26 मार्च और 9 अप्रैल पर संशय था, लेकिन अब इसे 26 मार्च को ही रिलीज किया जाएगा। आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में अभिनेता मानव कौल दिखेंगे। इसी के साथ फिल्म में परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। खबरों के अनुसार परिणीति एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में फिल्म के अभ्यास के लिए 15 दिन बिताएंगी।

वैसे आपको पता ही होगा यह फिल्म निर्माता भूषण कुमार की दूसरी फिल्म है, जिसकी रिलीज की योजना में अब बदलाव किया गया है। जी दरसल इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी, हालाँकि बाद में फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया।

चिराग पासवान ने खुद को बताया 'माता शबरी' का वंशज, राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 1 लाख 11 हजार रुपये का दान

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, करवानी पड़ेगी सर्जरी

जानिए आखिर क्यों हुआ है मनुष्यों का जन्म, जानें इसके पीछे का रहस्य