प्रियंका-निक की शादी के लिए उत्साहित बहन परिणीति ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
प्रियंका-निक की शादी के लिए उत्साहित बहन परिणीति ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 2 दिन बाद अपने अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस कपल की शादी 2 दिसंबर को होने वाली हैं. शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है और नए दुल्हा दुल्हन की एक फोटो के लिए अब उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है.

आपको बता दें प्रियंका की छोटी बहन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी बड़ी बहन की शादी के लिए काफी एक्साइटेड है. जी हाँ... परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिस पर उन्होंने प्यार और खुशी से भरा दिल कैप्शन लिखा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं एक खिड़की दिखाई दें रही है जिसके बाहर शादी की रौनक नजर आ रही है.

आपको बता दें उमेद भवन पैलेस पहुंचते ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मेंहदी सेरेमनी हुई. आज दोनों की संगीत सेरेमनी होने वाली है. इसके साथ ही चोपड़ा और जोनस परिवार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के लिए कॉकटेल पार्टी होस्ट करेंगे जिसके बाद 2 दिसंबर को दोनों पारंपरिक हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे.

ज्योतिष की भविष्यवाणी, शादी के बाद निक करेंगे प्रियंका का ऐसा हाल!

तो इसलिए निक से इतनी जल्दबाजी में शादी कर रही हैं प्रियंका, हुआ बड़ा खुलासा

प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और खूबसूरत है उनकी सास, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -