प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और खूबसूरत है उनकी सास, देखकर नहीं होगा यकीन
प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और खूबसूरत है उनकी सास, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

इन दिनों तो सभी ओर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दें इस शाही शादी में शामिल होने के लिए पूरी जोनस फैमिली विदेश से भारत पहुंच चुकी है. निक जोनस के माता-पिता, भाई-बहन और भाभी सहित सभी लोग जोधपुर पहुंच गए हैं. निक और प्रियंका दोनों का ही परिवार इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में निक जोनस की मां और प्रियंका चोपड़ा की होने वाली सास यानी डेनिस जोनस और पापा जोनस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमे दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

इन तस्वीरों में डेनिसा अपने पति पॉल केविन जोनस के साथ नजर आ रही हैं. डेनिस ने पिंक टॉप और व्हाइट जीन्स पहनी है जिसमे वो बेहद कूल लग रही थीं. मीडिया के सामने का दोनों ने ही अपनी बड़ी सी स्माइल दी. उन्हें देखकर ये साफ़ साबित हो रहा था कि दोनों अपने बेटे की शादी के लिए कितना ज्यादा खुश है. वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका की होने वाली सास स्टाइल और लुक्स के मामले में अपनी होने वाली बहू से कम नहीं है.

आपको बता दें डेनिस की उम्र 52 साल है लेकिन इस उम्र में भी वो काफी ज्यादा खूबसूरत हैं. डेनिस काफी यंग और खूबसूरत दिखती हैं. डेनिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर डेनिस की फोटोज सामने आते ही लोग उनकी तारीफ करने लगे और सभी ने डेनिस को उनकी बहु प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत बता दिया.

निक और प्रियंका के उम्र के फासले पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात

तो इसलिए निक से इतनी जल्दबाजी में शादी कर रही हैं प्रियंका, हुआ बड़ा खुलासा

इस आलिशान महल में होगी निक प्रियंका की शादी, देखें अंदर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -