विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ आए नजर, सुर्खियों में छाई ये बात
विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ आए नजर, सुर्खियों में छाई ये बात
Share:

एक दोस्त की दिवाली पार्टी से वायरल हुए वीडियो में बॉलीवुड स्टार केटरीना कैफ और विकी कौशल एक साथ निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि दोनों कलाकार पार्टी से एक साथ निकले लेकिन अंत में वे अपनी-अपनी कार में बैठकर घर गए. उन्होंने अपने अपने रास्ते जाने से पहले इंतज़ार कर रहे फोटोग्राफर और मीडिया क्रू के लिए उन्होंने एक संक्षिप्त फोटो-ऑप भी किया.

कश्मीर दौरे को लेकर कांग्रेस पर भड़कीं BJP, कहा- 'सुबह की फ्लाइट पकड़कर जाओ...'

अगर बात करें इस वीडियो की तो इसमें दोनों सितारों को एक शानदार अंदाज में ड्रेस किये हुए देखा जा सकता है. जहां विकी ने कुर्ता-पायजामा के साथ शेरवानी पहन रखी है, वहीं कटरीना ने शानदार घाघरा-चोली पहनी है. अफवाहों पर विश्वास करे तो कुछ समय कटरीना और विकी का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है, हालांकि दोनों सितारों के करीबी सूत्रों ने बताया है कि वे दोनों भी सिंगल हैं और एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.’कुछ समय पहले आई रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि दोनों सितारे बहुत जल्द एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं. 

पाकिस्‍तानी मंत्री ने दी धमकी, कहा- 'एक मिसाइल भारत पर और दूसरा...'

बॉलीवुड के अग्रणी कलाकारों में कटरीना कैफ और विकी कौशल का नाम गिना जाता हैं. दोनों ने कई हिट फ़िल्में दी है. कटरीना कैफ का इसके पहले रणबीर कपूर से नाम जुड़ा था. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेक अप हो गया. कटरीना कैफ और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे. वहीं कुछ ऐसा ही हाल विकी कौशल का है. हाल ही में उनका भी ब्रेकअप हुआ हैं. इसके चलते अब मीडिया में इन दोनों के एक साथ देखें जाने पर अफेयर की खबरें सुर्खियों मे है.

सीएम योगी ने 15 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का किया था वादा, डिप्टी सीएम ने किया साफ इनकार

उत्तर प्रदेश की जनता को मिलेगी सस्ती बिजली, लगने वाले है खास मीटर

समाजवादी पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन करने की कर ली है तैयारी, चुनाव के नतीजों से है उत्साहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -