परिणीति ने अपने निक जीजू को इस तरह लगाईं थी हल्दी, सामने आई तस्वीरें...
परिणीति ने अपने निक जीजू को इस तरह लगाईं थी हल्दी, सामने आई तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी को पूरे दो महीने होने वाले हैं लेकिन ऐसा लगता है उनकी शादी का जश्न अब तक खत्म नहीं हुआ है. आपको बता दें प्रियंका ने दिसंबर 2018 में निक जोनस संग साथ फेरे लिए थे. उनकी शादी जोधपुर (राजस्थान) के उम्मेद भवन में हुई थी. हाल ही में एक बार फिर से प्रियंका की शाही शादी की तस्वीरें सामने आई है.

दरअसल प्रियंका की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा अब रोजाना पीसी की शादी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इन फोटोज में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं परिणीति अपने जीजू निक जोनस को हल्दी लगाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान वो बेहद खुश नजर आ रही हैं. तस्वीर में जीजू और साली की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

हल्दी सेरेमनी में परिणीति ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं निक ने भी व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की है. दोनों ही काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं. परी ने एक और फोटो शेयर की थी जिसमे वो अपनी बहन प्रियंका के साथ रॉयल लुक में नजर आ रही थी. ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

शादी के बाद पहली बार दिखा प्रियंका चोपड़ा का इतना सेक्सी लुक

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका की शादी की अनदेखी तस्वीरें...

ससुराल छोड़कर पति के साथ जल्द ही भारत आने वाली हैं प्रियंका, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -