परिणीति के फोटोस पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस
परिणीति के फोटोस पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस
Share:

लोग अक्सर खूबसूरत दिखने के लिए तरह-तरह के जतन करते हैं. फोटोशॉप करके एडिटिंग करके फोटोस में खुद को दूसरों से खूबसूरत दिखाने की कोशिश करते हैं, वही एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपनी कमियां छुपाने से बिलकुल भी नहीं डरती हैं. हाल ही में परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जिससे उनके फैंस द्वारा काफी सराहना मिल रही है. परिणीति की वायरल हो रही इस तवीर को 3 हज़ार से ज्यादा कमेंट और 6 हज़ार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

शनिवार को बॉलीवुड की 29 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो अपलोड की जिसमें उनकी कमर कर स्ट्रेच के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं. अक्सर यह देखा जाता है की कई सेलेब्स के साथ-साथ कुछ लोग हैं, जो इन स्ट्रेच मार्क्स को दिखाने से डरते हैं. लेकिन परिणीति द्वारा इन तस्वीरों को शेयर करने पर उनके लोगों की बड़ी सराहना और प्यार मिल रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें परिणीति पहले अक्सर अपने मोटापे को लेकर ख़बरों में रहती थी. अपनी बॉडी को परफेक्ट शेप में लाने के लिए उन्होंने तीन साल तक बॉलीवुड से ब्रेक लिया था. सूत्रों से यह भी पता चला है कि परिणीति ने ऑस्ट्रिया जाकर डेटॉक्स की मदद से अपना मोटापा कम किया है. परिणीति की आगामी मूवी 'केसरी' है जिसमे वह अक्षय कुमार के साथ दिखने वाली हैं, वहीँ उनकी दूसरी मूवी है 'संदीप और पिंकी फरार' जिसमें वह अर्जुन कपूर के साथ दिखने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका की वेडिंग लिस्ट में नहीं रहेगा कटरीना का नाम

शाहीद और रणवीर से ज्यादा थी 'पद्मावत' के लिए दीपिका की फीस

फिल्म पद्मावत को लेकर भंसाली के सामने करणी सेना की शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -