परिणीति चोपड़ा के लिए दोस्त, बच्चे, सबकुछ हैं उनके भाई
परिणीति चोपड़ा के लिए दोस्त, बच्चे, सबकुछ हैं उनके भाई
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने आज मंगलवार को भाईदूज के मौके पर कहा कि, ''उनके भाई सहज और शिवांग उनके लिए कितने मायने रखते हैं।'' वहीं आगे परिणीति ने कहा कि, ''वे उनके बहुत करीबी हैं और दोनों उनकी जिंदगी के बारे में सबकुछ जानते हैं।''

हाल ही में भाईदूज पर परिणीति ने कहा, "मेरे भाई मेरे बहुत करीब हैं। वे मेरे दोस्त हैं, मेरे बच्चे हैं, वे सबकुछ हैं। हम करीब-करीब एक ही उम्र के हैं और एक-दूजे को सही से समझ सकते हैं और इसी वजह से मैं उन्हें इतना प्यार करती हूं। ये दोनों मेरी हर बात जानते हैं दोनों मुझसे छोटे हैं, लेकिन मुझे सलाह देते हैं क्योंकि कहीं न कहीं ये मुझसे ज्यादा मैच्योर हैं इसलिए मैं उन्हें लगातार कॉल करती रहती हूं और उनसे सलाह लेती रहती हूं, लेकिन अगर मुझे उनसे कुछ कहना ही पड़ा तो मैं कहूंगी कि मेरे जैसे सुखी बनो, आप जो भी कर रहे हो, उसमें खुशियां ढूंढ़ो, भविष्य की चिंता करना छोड़ दो, वर्तमान को जियो।"

आपको बता दें कि परिणीति फिलहाल बैडमिंटन स्टार साईना नेहवाल की बायोपिक में शीर्षक भूमिका निभाने वाली हैं और इसके लिए वह खूब मेहनत कर रहीं हैं. उन्हें दिन पर दिन प्रेक्टिस करते हुए स्पॉट किया जाता है. परिणीति एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. परिणीति की जोड़ी अर्जुन कपूर के साथ बहुत पसंद की जाती है और दोनों एक दूजे को बेस्ट फ्रेंड कहते हैं.

Video: फोटोग्राफर्स के फोटो लेने पर भड़कें तैमूर, चिल्लाते रहे नो....नो...

मंदिरा बेदी ने सेक्सी बिकनी में शेयर किया बेहद बोल्ड फोटो, स्लिम कमर ने फैंस को किया पागल

Housefull 4 : चौथा दिन रहा बहुत लकी, बॉक्स-ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -