Video: फोटोग्राफर्स के फोटो लेने पर भड़कें तैमूर, चिल्लाते रहे नो....नो...
Video: फोटोग्राफर्स के फोटो लेने पर भड़कें तैमूर, चिल्लाते रहे नो....नो...
Share:

तैमूर का नाम सुनते ही आँखों के सामने गोल-मटोल चेहरा आ जाता है. ऐसे में हाल ही में तैमूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया. जी दरअसल इस समय तैमूर का यह नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो दिवाली के दिन का है. इस वीडियो में पहली बार तैमूर गुस्से में नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

जी हाँ, वायरल वीडियो में करीना कपूर के साथ तैमूर हाथों में पटाखा लिए देखे जा सकते हैं और इसी बीच कुछ फोटोग्राफर्स तैमूर को हैप्पी दिव्ली कहते हुए उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं, जो शायद तैमूर को पसंद नहीं आई और वह गुस्सा करने लगे. जी हाँ, आप देख सकते हैं तैमूर फोटोग्राफर पर नो...नो... बोलकर चिल्ला रहे हैं जबकि फोटोग्राफर्स उन्हें बार बार हैप्पी दिवाली कह रहे हैं. वहीं इस दौरान करीना अपने बेटे को समझाती हैं और वह कहती हैं कि तैमूर सभी को हैप्पी दिवाली बोलो. उसके बाद, अंत में तैमूर सभी फोटोग्राफर्स को हैप्पी दिवाली बोल कर वहां से अपने मां के साथ चले जाते हैं.

आप सभी को बता दें, करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर दोनों ही मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं और दोनों को अक्सर देखा जाता है. आपको तो पता ही होगा तैमूर के जन्म से पहले करीना और जन्म के बाद तैमूर दोनों ही सोशल मीडिया पर सेंसेशन बने हुए हैं और दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं.

मंदिरा बेदी ने सेक्सी बिकनी में शेयर किया बेहद बोल्ड फोटो, स्लिम कमर ने फैंस को किया पागल

Housefull 4 : चौथा दिन रहा बहुत लकी, बॉक्स-ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम

तारा सुतारिया ग्रे साड़ी में लगी बला की सेक्सी, फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -