अर्जुन कपूर का नंबर डिलीट करने जा रही परिणीति चोपड़ा
अर्जुन कपूर का नंबर डिलीट करने जा रही परिणीति चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस ने अपनी अलग पहचान बना चुकी है. परिणीति अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ (Ask Me Anything) सेशन रखा था जिस बीच उन्होंने फैंस के कई सवालों के उत्तर दिए. अभिनेत्री ने इस सेशन में अपने क्लीग्स से लेकर कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा तक के बारे में खुलकर वार्ता भी की. परिणीति सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत सक्रीय  रहती है, वो  हमेशा ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं. अभिनेत्री इन दिनों हनुरबाज शो जज कर रही हैं. उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती और निर्माता करण जौहर भी उनके साथ जज है. तीनों जज शो में जमकर मस्ती करते हैं. अदाकारा ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में अपने फेवरेट फूड से लेकर तमाम बातों पर खुलकर बात की.

परिणीति ने प्रियंका चोपड़ा को कहा- ‘स्टार ऑफ द वर्ल्ड’: प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करते हुए परिणीति ने बोला है कि ”वो स्टार ऑफ द वर्ल्ड हैं. वो मेरे लिए सही मायने में बड़ी बहन है. मेरे सगे भाई बहनों में मैं सबसे बड़ी हूं तो इसलिए वो मेरी बड़ी बहन हैं. करण जौहर के बारे में बात करते हुए अदाकारा ने यह भी बोला है कि, ”भला करेगा जौहर, ढूंढेगा मेरा शौहर”. करण और परिणीति इन दिनों ‘हुनरबाज’ जज  करते हुए दिखाई दे रहे है. वो अक्सर परिणीति के लिए कंटेस्टेंट्स के साथ जोड़ी बनाने का प्रयास करते है.

परिणीति अर्जुन कपूर का नंबर करना चाहती हैं डिलीट: एक यूजर ने परिणीति से अर्जुन के बारे में कुछ कहने के लिए बोला जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, कुछ लाइनें भी बहुत हो सकती है. एक्ट्रेस ने अर्जुन को लेकर कहा कि तुम्हारी आवाज सुनने लायक नहीं हैं. अच्छा ये होगा की तुम कम बोलो और अच्छा ये होगा कि मैं तुम्हारा नंबर ही डिलीट कर देती हूं.

परिणीति और अर्जुन ने ‘इश्कजादे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक- दूसरे की टांग खिंचते हैं. हाल ही में परिणीति अर्जुन के साथ ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई दिए थे. फिल्म में परिणीति ने बैंकर का रोल किया था और अर्जुन पुलिसावाले के रोल में दिखाई दिए थे.

VIDEO: तेजस्वी के शमिता को 'आंटी' कहने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, दिया ये जवाब

नेचर का आनंद लेती हुई नजर आई अनुष्का शर्मा

डार्क लिपस्टिक के साथ हाई हील्स पहन बिग बॉस के फिनाले में पहुंची थी दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -