परिणीति को सलाह देना पड़ा भारी, यूजर्स ने किया इस वजह से ट्रोल
परिणीति को सलाह देना पड़ा भारी, यूजर्स ने किया इस वजह से ट्रोल
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरफ से करीब हर बड़े मुद्दे को लेकर प्रतिक्रिया आती रहती है. ये सेलेब्स अपने फैन्स को हर खतरे से बचने के लिए भी सलाह देते नजर आते रहते हैं. लेकिन इसी वजह से सेलेब्स कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ.
परिणीति यूं तो अपने फैन्स का भला सोच रही थीं. लेकिन इस भले की वजह से वो खुद ट्रोलर्स का निशाना बन गईं. परिणीति लोगों को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दे रही थीं पर उन्हें क्या पता था कि ये उनके लिए मुसीबत बन जाएगा. परिणीति का मास्क लगाकर एयरपोर्ट पर फोटोशूट करवाना उनके लिए भारी पड़ गया हैं.

दरअसल परिणीति ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में परिणीति एयरपोर्ट पर मास्क लगाकर खड़ी हुई थीं. तस्वीरों में परिणीति ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई नजर आ रही थी. साथ ही दुखी चेहरे के साथ वो फैन्स को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दे रही थीं. इन तस्वीरों के साथ परिणीति ने कैप्शन में लिखा, 'दुखद, लेकिन मुझे लगता है कि अभी यही हालात हैं. सभी सुरक्षित रहें.'
 

बस! अपनी इन्हीं तस्वीरों के लिए परिणीति ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. परिणीति की इन तस्वीरों पर यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे हैं कि फोटोशूट करवाने की क्या जरूरत थी? एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको ये बताने के लिए फोटोशूट करवाने की जरूरत नहीं थी बॉलीवुड की 83बी'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है.' गौरतलब है कि कोरोना वायरस से बचने की सलाह इन दिनों हर कोई दे रहा है. क्योंकि ये वायरस बड़ी ही तेजी से फैल रहा है. तमाम सेलिब्रिटीज एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आ रहे हैं. लेकिन परिणीति के लिए मास्क पहनना और लोगों को कोरोना वायरस के खतरे से आगाह करना भारी पड़ गया. खैर परिणीति के लिए या किसी भी सेलिब्रिटी के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है. 

बच्चे की परवरिश के अनुभव को किताब पर उतारेगी ईशा देओल, माताओं के लिए है ख़ास

Baaghi 3: फिल्म का गाना 'दस बहाने' कल होगा आउट, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का नया लुक आया सामने

अमिताभ बच्चन ने साझा की दो बच्चियों की फोटो, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -