Baaghi 3: फिल्म का गाना 'दस बहाने' कल होगा आउट, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का नया लुक आया सामने
Baaghi 3: फिल्म का गाना 'दस बहाने' कल होगा आउट, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का नया लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड की रिलीज होने वाली फिल्म बागी 3 के ग्लैमरस ट्रैक 'दस बहाने' 2.0 से टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का लुक आज निर्माताओं द्वारा जारी कर दिया गया है| इसके अलावा जिसने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है । वही क्लासिक "दस बहाने" का रीलोडेड वर्जन जल्द ही रिलीज़ किया जा सकता है| जिसकी आज औपचारिक घोषणा कर दी गई है । वही यह फिल्म एक्शन से भरपूर है, फ़िल्म के ट्रेलर को उसके एक्शन दृश्यों और टाइगर श्रॉफ के किरदार के लिए खूब सरहाया जा रहा है,इसके साथ ही  जिसने अपने आगाज़ के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की "दस बहाने" एक ग्लैमरस डांस नंबर है, जो मूल रूप से संगीतकार विशाल और शेखर द्वारा रचित है। इसके साथ ही अब इस जोड़ी ने बागी 3 के लिए इस क्लासिक गीत को रीक्रिएट किया गया है जो एक बार फिर हमारी प्लेलिस्ट पर छा जाने के लिए तैयार है। इसके साथ ही गाने का रीक्रिएटेड वर्जन अधिक खूबसूरत हो सकता है| क्योंकि इसे मुंबई, राजस्थान और सर्बिया के खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है । यदि बात की जाए फिल्म बागी 3 के ट्रेलर को रिलीज़ होने के महज 72 घंटों के अंतराल में 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका हैं और दर्शकों से मिल रहे प्यार के कारण यह आंकड़ा बढ़ते हुए नज़र आ रहा है । 

इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला की बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक्शन और जंग का डोज़ तीन गुना ज्यादा होगा । वही बागी 3 के बारे में बात की जाए तो, फिल्म अहमद खान द्वारा निर्देशित है जिसमें श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं । वही दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है। इसके साथ ही साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पति से अलग होने की अटकलों पर दीया मिर्जा ने दिया करारा जवाब, बोलीं - 'जब सिर्फ चार साल की थी....'

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की एक ही स्टूडियो में हैं शूटिंग, फिर भी मिलने से बच रहे हैं

नुसरत भरूचा इस बोल्ड ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -