'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक OUT
'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक OUT
Share:

फिल्म 'इश्कजादे' के बाद एक बार फिर परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में धमाल मचाने आ रही है. और हाल ही में फिल्म में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. इस लुक में परिणीति एक कॉर्पोरेट महिला के रूप में नजर आ रही है. परी का ये लुक काफी फॉर्मल है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म में अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था. अर्जुन छोटे बालों और मूंछो में पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे थे.

परिणीति का ये लुक इस वक़्त सोशल मीडिया पर #SandeepAurPinkyFaraar हैशटैग के नाम से बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. परिणीति पहले कभी ऐसे लुक में नजर नहीं आई. फोटो में परी फॉरमल ब्लैक स्ट्राइप शर्ट और उसके ऊपर ब्लैक ब्लेजर के साथ पेंसिल ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही हैं. परिणीति की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और यूज़र्स इस पर अपने-अपने रिएक्शंस भी दे रहे है. बता दे फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन कपूर एक 30 साल के पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है. फिल्म के टाइटल में तो फिल्म की थीम स्टोरी साफ़ जाहिर हो रही है लेकिन दोनों ही स्टार्स के फर्स्ट लुक को देखकर तो स्टोरी घुमावदार लग रही है.

 

बता दे इससे पहले परिणीति चोपड़ा दिवाली के मौके पर हो रिलीज़ हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाती हुई नजर आई थी. वही अर्जुन कपूर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नजर आये थे. और अब यश राज चोपड़ा के बैनर तले बन रही यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज की जाएगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रीदेवी और दोनों बेटियों ने सेलिब्रेट किया बोनी कपूर का Birthday Bash

तो इसलिए आज तक शत्रुघ्न सिन्हा ने 'शोले' और 'दीवार' नहीं देखी..

बॉयफ्रेंड के तलाक के बाद रात में घूमती हुई नजर आई 'लोलो'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -