श्रीदेवी और दोनों बेटियों ने सेलिब्रेट किया बोनी कपूर का Birthday Bash
श्रीदेवी और दोनों बेटियों ने सेलिब्रेट किया बोनी कपूर का Birthday Bash
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर 'बोनी कपूर' ने शनिवार को अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनकी पत्नी श्रीदेवी और दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने मिलकर बोनी का बर्थडे मनाया. उनके लिए सभी ने एक स्पेशल पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. पार्टी में फेमिली मेंबर्स के अलावा बोनी के करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. श्रीदेवी ने चेन्नई में अपने पति का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. बोनी कपूर की बर्थडे पार्टी में एआर रेहमान, शबाना आजमी, फिल्‍म 'इंग्लिश विंग्लिश' की निर्देशक गौरी शिंदे और डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा भी मौजूद थे. मनीष ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बर्थडे बैश की कुछ फोटोज शेयर की है.

 

 

Babies 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

 

Happy birthday to my love 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

श्रीदेवी ने पार्टी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. बोनी कपूर ने अपना 62 वा बर्थडे चेन्नई वाले घर में मनाया. इस दौरान उनकी दोनों ही बेटियां सेलिब्रेशन करती हुई नजर आई. बता दे जल्द ही बोनी और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. वे मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक से एंट्री करेंगी. इस फिल्म में जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएँगी. वैसे श्रीदेवी भी अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ फोटोज शेयर करती रहती है. श्रीदेवी की 300 वी फिल्म 'मॉम' भी इसी साल रिलीज़ हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए आज तक शत्रुघ्न सिन्हा ने 'शोले' और 'दीवार' नहीं देखी..

बॉयफ्रेंड के तलाक के बाद रात में घूमती हुई नजर आई 'लोलो'

"फिल्म को फिल्म की तरह देखो उसके इतिहास या भूगोल में मत जाओ" -मुख्तार अब्बास नकवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -