नया साल मनाने ऑस्ट्रिया पहुंची परिणीति चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें
नया साल मनाने ऑस्ट्रिया पहुंची परिणीति चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इन दिनों नए साल का जश्न मनाने के लिए निकल चुकीं हैं. वह इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और आजकल वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर नया साल मनाने के लिए निकल चुकीं हैं. इन दिनों वह ऑस्ट्रिया में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जहाँ से उनकी कई तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं.

जी दरअसल जर्मनी में अपना वेकेशन एन्जॉय करने के बाद परिणीति चोपड़ा अब ऑस्ट्रिया में 2019 के आखिरी दिनों को जमकर एन्जॉय कर रही हैं जहाँ वह नया साल मनाने के लिए बेताब दिखाई दे रहीं हैं. इस समय परिणीति चोपड़ा अपने वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं और एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है “Light the fire within” - or something cheesy like that. इसमें वह आग के सामने खड़ी दिखाई दे रहीं हैं.

जी दरअसल ऑस्ट्रिया की ठंड में परिणीति चोपड़ा हॉट चॉकलेट का मजा लेते हुए भी नजर आ रही हैं और आप देख स्टे हैं इन तस्वीरों में वह ब्लैक जैकेट, जेगिंग और वूलेन कैप में दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ऑस्ट्रिया की खूबसूरत लोकेशन्स के बीच नए साल मनाने के लिए पहुंच चुकीं हैं जहाँ से उनकी एक के बाद एक शानदार फोटोज सामने आ रहीं हैं. जल्द ही परिणीति साइना नेहवाल की बायोपिक में लीड रोल प्ले करते दिखाई देने वाली हैं.

इन तीन अभिनेत्रियों ने कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से मांगी माफ़ी

यंग लड़कियों से नीना गुप्ता इस वजह से जलती हैं, कहा- 'दुखी होती हूं कि...'

सलमान खान के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -