प्रधानमंत्री मोदी ने अन्य मंत्रियो पर कसा शिकंजा
प्रधानमंत्री मोदी ने अन्य मंत्रियो पर कसा शिकंजा
Share:

नोट बेन के बाद हुई आम जनता को हुई तकलीफो के बाद सरकार का काफी विरोध हुआ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने इलाको के दौरे के लिए एक टीम बनाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों से बीते तीन महीने के दौरान की गई यात्राओ का ब्यौरा देने को कहा है, इसके माध्यम से प्रधानमंत्री यह जानकारी जुटाना चाहते है की नोट बेन के बाद उनके मंत्रियो ने अपने और अन्य इलाको का दौरा किया है या नहीं.

ज्ञात सूत्रों से जानकारी मिली है की प्रधानमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल की बैठक बुलाकर उन्हें यह ब्यौरा देने के निर्देश दिए है. सारे मंत्रियो यह ब्यौरा सोमवार तक देने के आदेश जारी किये है. ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को सी कार्य के लिए मंत्रालयों के साथ समन्वय स्थापित करने का निर्देश दिया है.

यही नहीं प्रधानमंत्री ने आदेश जारी किया है सारे मंत्री तीन महीने के दौरान की गई यात्रा और कार्यक्रमो का उल्लेख करे और जो मंत्री यात्रा या दौरे पर नहीं गए, वह यह जानकारी दे की यदि वे ढ़ीली में थे तब कार्यालय गए. इस जानकारी जुटाने का उद्देश्य कार्यालय के कार्य और क्षेत्र के दायित्वों के बीच सामंजस्य स्थापित करना है. नोट बेन की विरोध के बाद सर्कार मंत्रियो पर काफी सख्त हो गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -