BIRTHDAY SPECIAL: उदिता गोस्वामी ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में किया डेब्यू, अब बॉलीवुड को कह चुकीं है अलविदा
BIRTHDAY SPECIAL: उदिता गोस्वामी ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में किया डेब्यू, अब बॉलीवुड को कह चुकीं है अलविदा
Share:

बॉलीवुड कि जानी मानी हस्ती उदिता गोस्वामी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में नज़र आती रहती है वहीं साल 2005 की बात थी जब इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी के बीच के हॉट सीन वाली फिल्म ज़हर खासा चर्चा में आ गई थी. इस फिल्म की हीरोइन उदिता रातोंरात पोस्टर गर्ल बन गईं. हालांकि वो जॉन अब्राहम के साथ 2003 में पाप फिल्म में नज़र आ चुकी थीं लेकिन उस फिल्म को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली थी जितनी ज़हर को. बॉलीवुड की इस नई सेंसेशन को भट्ट कैंप की खोज माना गया था और ऐसा लग रहा था कि वो जल्द ही बिपाशा बासु की जगह ले लेंगी, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपो बता दें कि बॉलीवुड से दूरी बना चुकी उदिता गोस्वामी एक बार फिर से चर्चा में है क्योंकि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. अपनी प्रेगनेंसी और डिलिवरी के बारे में उदिता ने सोशल मीडिया पर काफी पहले खुलासा कर दिया था. अपने पति और बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक मोहित सूरी की पत्नी उदिता ने बॉलीवुड से पूरी तरह से ब्रेक ले लिया है और साल 2012 से वो फिल्मों से दूर हैं. बॉलीवुड से दूरी बना चुकी उदिता गोस्वामी एक बार फिर से चर्चा में है क्योंकि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. अपनी प्रेगनेंसी और डिलिवरी के बारे में उदिता ने सोशल मीडिया पर काफी पहले खुलासा कर दिया था. अपने पति और बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक मोहित सूरी की पत्नी उदिता ने बॉलीवुड से पूरी तरह से ब्रेक ले लिया है और साल 2012 से वो फिल्मों से दूर हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड से दूरी बना चुकी उदिता गोस्वामी एक बार फिर से चर्चा में है क्योंकि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. अपनी प्रेगनेंसी और डिलिवरी के बारे में उदिता ने सोशल मीडिया पर काफी पहले खुलासा कर दिया था. अपने पति और बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक मोहित सूरी की पत्नी उदिता ने बॉलीवुड से पूरी तरह से ब्रेक ले लिया है और साल 2012 से वो फिल्मों से दूर हैं. उदिता ने 2012 तक फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माई लेकिन फिर लगातार असफल फिल्मों के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. इस दौरान उनकी एक बेटी भी हुई जिसका नाम देवी है. उदिता ने फिल्मों को एक किनारे करते हुए म्यूज़िक का हाथ थामा और अब वो एक प्रोफेशनल डीजे हैं. किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के डीजे बन जाने की शायद ये पहली घटना है. उदिता ने 2012 तक फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माई लेकिन फिर लगातार असफल फिल्मों के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. इस दौरान उनकी एक बेटी भी हुई जिसका नाम देवी है. उदिता ने फिल्मों को एक किनारे करते हुए म्यूज़िक का हाथ थामा और अब वो एक प्रोफेशनल डीजे हैं. किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के डीजे बन जाने की शायद ये पहली घटना है.

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या से ट्विटर पर भिड़े जावेद अख्तर, कहा - 'आप मुगल राज को लेकर इतना ही...'

44 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिखाया जलवा

इंटरनेट ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस मॉडल की तस्वीरें मचा रही तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -