Love Aaj Kal: सारा को इस अंदाज़ में इंटरव्यू में लेकर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल
Love Aaj Kal: सारा को इस अंदाज़ में इंटरव्यू में लेकर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माने जाते हैं और इसमें कोई शक नहीं है. ये दोनों जल्द ही फिल्म लव आज कल में एक दूसरे संग रोमांस करते दिखाई देंगे. डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म में कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री पहली बार देखने को मिलेगी और इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह भी बना हुआ है.

इस फिल्म के चर्चे  होने की एक वजह सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ते में होना भी है. माना जाता है कि इन दोनों ने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी साथ होने की बात को कंफर्म नहीं किया. इन दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता था और अब जब दोनों साथ में फिल्म लव आज कल का प्रमोशन कर रहे हैं तो फैंस की खुशी देखने लायक है. अब कार्तिक और सारा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस इन दोनों का गुणगान करने से नहीं थक रहे हैं. सारा और कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आप सारा को कार्तिक की बाहों में देख सकते हैं. असल में इस वीडियो को सारा के हेयर स्टाइलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे सारा-कार्तिक के फैन पेजेस ने शेयर कर वायरल कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस वीडियो में कार्तिक की बाहों में सारा अली खान को देख सकते हैं. इसमें कार्तिक ने बताया है कि सारा प्रमोशन के दौरान अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं तो कार्तिक ने उन्हें अपनी बाहों में उठा लिया और उन्हें इंटरव्यू की जगह तक ले गए. बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

44 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिखाया जलवा

इंटरनेट ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस मॉडल की तस्वीरें मचा रही तहलका

पूनम पांडे ने किया इस अभिनेत्री के पति पर क्रिमिनल केस, जानिये क्या है मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -