माता-पिता ने मोबाइल यूज करने पर डांटा तो नाराज बेटी ने उठाया ये खौफनाक कदम
माता-पिता ने मोबाइल यूज करने पर डांटा तो नाराज बेटी ने उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 'मिनी नियाग्रा' कहे जाने वाले चित्रकोट वाटरफॉल के समीप एक हैरान करने वाली घटना हुई। यहां एक लड़की ने कूदकर जान देने का प्रयास किया। हालांकि वक़्त रहते उसे बचा लिया गया। इस घटना के पीछे जो कारण सामने आया, उसने सभी को दंग कर दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवोदिता पाल ने बताया कि 21 वर्षीय लड़की का नाम सरस्वती मौर्य है। वह अपना अधिकतर वक़्त मोबाइल पर बिताया करती थी। उसकी इस आदत से घरवाले परेशान हो गए थे। वह सरस्वती को इसके लिए डाटते थे। 

पुलिस ने बताया कि पिता संतो मौर्य ने मंगलवार को भी लगभग दोपहर 1 बजे के सरस्वती मौर्य को मोबाइल अधिक खेलने पर लेकर डांट लगाई थी। इससे खफा होकर सरस्वती चित्रकोट वाटरफॉल पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि वाटरफॉल देखने आए व्यक्तियों को जब यह एहसास हुआ कि वह खुदखुशी करने जा रही है, तो उन्होंने उसे रोकने का बहुत प्रयास किया मगर सरस्वती ने किसी की नहीं सुनी एवं फॉल में छलांग लगा दी। हालांकि उसे तुरंत ही अपनी गलती का अहसास हो गया। तत्पश्चात, वह स्वयं को डूबने से बचाने के लिए तैरकर बाहर आने का प्रयास करने लगा।

चित्रकोट चौकी प्रभारी तामेस्वर चौहान ने कहा कि वाटरफॉल के पास सुरक्षा के लिए तैनात गांववाले नाव लेकर सरस्वती के पास पहुंच गए तथा उसे बचा लिया। पुलिस के मुताबिक, लसरस्वती मौर्य चित्रकोट गांव की ही रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की चित्रकोट के एक होटल में काम करती है। बीते वर्ष भी एक लड़की ने चित्रकोट वारटरफॉल में छलांग लगा दी थी। प्राप्त खबर के अनुसार, वर्षा की वजह से इंद्रावती नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है, जिस चित्रकोट वाटरफॉल में भी खूब पानी है। इस वाटरफॉल की ऊंचाई 90 फीट है। यहां सुरक्षा व्यवस्था न होने की वजह से ऐसी दुर्घटना हो रही है।

प्रेमी संग भागी 3 बच्चों की माँ, लोगों ने प्रेमी को दी ये रूह कंपा देने वाली सजा

'अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी BSP', मायावती ने किया बड़ा ऐलान

CM शिवराज के रोड शो से पहले अफसरों ने ढका आदिवासी का घर, महिला ने रोका तो दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -