प्रेमी संग भागी 3 बच्चों की माँ, लोगों ने प्रेमी को दी ये रूह कंपा देने वाली सजा
प्रेमी संग भागी 3 बच्चों की माँ, लोगों ने प्रेमी को दी ये रूह कंपा देने वाली सजा
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक महिला अपने 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के भाग गई थी। ग्रामीणों एवं परिजनों के दबाव के पश्चात् वह वापस लौट आई थी लेकिन प्रेमी डर के मारे सामने नहीं आया था। मगर 17 जुलाई को वह भी अपने घर पहुंचा। जिसकी खबर महिला के ससुराल वालों को लग गई। तत्पश्चात, उसे पकड़कर लाए एवं एक कमरे में बंद कर उसे लाठी डंडे से बेरहमी से पीटा एवं उसकी आंख में एसिड डाल दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक को छुड़ाकर इलाज के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

यह पूरी घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरकपुर गांव की है। हरकपुर गांव निवासी मुकेश राम 4 जुलाई को उपेंद्र यादव की पत्नी तीन बच्चों की मां सोनाली देवी को लेकर फरार हो गया था। तत्पश्चात, महिला के पति उपेंद्र यादव ने 17 जुलाई को मुकेश राम पर बहला फुसलाकर शादी के नियत से अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना के पश्चात् परिजनों एवं गांव के लोगों के दवाब के बाद महिला थाना पहुंची पर मुकेश राम सामने नहीं आया। आरोप है कि दोपहर पश्चात् महिला के प्रेमी को ससुराल वालों ने मुकेश राम को पकड़ लिया तथा घर में हाथ पैर बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं परिजनों ने मुकेश राम के आंख में एसीड भी डाल दिया। पिटाई की खबर प्राप्त होते ही गढ़पुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मुकेश को उपचार के लिए सदर चिकित्सालय लाया है जहां उसका उपचार चल रहा है। युवक के शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं तथा कमर पर रस्सी बंधी हुई है। 

चोटिल के परिजनों का आरोप है कि महिला 3 बच्चों की मां है जबकि लड़का कुवांरा है तथा महिला ने ही बहला-फुसलाकर लड़के को अपने साथ ले गया था। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। इस सिलसिले में थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि शादीशुदा महिला का बहला-फुसलाकर शादी के नियत से अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। अपराधी को बंधक बनाकर पिटाई की खबर प्राप्त हुई थी तत्पश्चात, उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर तहकीकात कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी BSP', मायावती ने किया बड़ा ऐलान

CM शिवराज के रोड शो से पहले अफसरों ने ढका आदिवासी का घर, महिला ने रोका तो दिया ये जवाब

नए विपक्षी गठबंधन पर बोले शशि थरूर- 'NDA की लगेगी लंका, बजेगा अब INDIA का डंका'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -