भीगी आंखें और उदास चेहरे के साथ पेरेंट्स ने मनाई सिद्धू की बर्थ एनिवर्सरी
भीगी आंखें और उदास चेहरे के साथ पेरेंट्स ने मनाई सिद्धू की बर्थ एनिवर्सरी
Share:

सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैन्स के लिए आज का दिन बहुत खास है। सिंगर अगर आज जिन्दा होते तो वह अपना 29वां बिरहदय पेरेंट्स के साथ सेलिब्रेट कर रहे होते , लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था। 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। यह घटना पंजाब के मनसा के जवाहर के गांव के पास की ही कही जा रही है। वह अपनी गाड़ी में दोस्तों के साथ थे, जब उनपर हमला हुआ। सिद्धू मूसेवाला ने दम तोड़ दिया। वह अपने पीछे माता-पिता दोनों को अकेला छोड़ चुके हैं। 

पंजाब के यंग, स्मार्ट और टैलेंटेड सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स उनका सोशल मीडिया अकाउंट को चला रहे है। यहीं पर वह पल-पल की अपडेट दे रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला ने अबतक जितने भी गाने भी गा चुके हैं, सभी पॉपुलर हुए हैं। छोटी सी उम्र में करियर में वह ऊंचाइयां छू रहे थे। बर्थ एनिवर्सरी को स्पेशल बनाने के लिए सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स ने एक अनदेखे मोमेंट्स का वीडियो बनाकर साझा कर दिया है। 

 

स्पेशल है वीडियो: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धू मूसेवाला की अधिकतर फोटोज बचपन की हैं। किस तरह वह हर वर्ष अपना जन्मदिन धूम-धाम से मना रहे थे, यह साफ नजर आ रहा है। पेरेंट्स भी बेहद खुश दिखाई दे रहे है। वीडियो में एक मोमेंट् ऐसा भी है, जिसमें मां के गले लगकर सिद्धू मूसेवाला रोते हुए दिखाई दिए। मां की भी आंखें नम हैं। बोला जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला अपनी मां और पिता दोनों के ही बेहद करीब थे।  सिद्धू मूसेवाला के फैन्स भी उन्हें नम आंखों से मिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर ओर इस वीडियो को भी साझा कर दिया है। फैन्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए पाठ करते हुए दिखाई दिए। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल का आरोप कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपने सिर पर लिया है। कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर टीम इस पूरे केस के पीछे है। लॉरेंस इस वक़्त दिल्ली की जेल में हैं।

शादी के एक दिन बाद ही तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची नयनतारा

रक्षित शेट्टी की इस मूवी ने जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर बना नया ट्रेंड

लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम के सीक्वल में नजर आएगा RRR का ये सितारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -