लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम के सीक्वल में नजर आएगा RRR का ये सितारा
लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम के सीक्वल में नजर आएगा RRR का ये सितारा
Share:

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) इन दिनों हालिया रिलीज हुई मूवी  'विक्रम' की कामयाबी को एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए है। इस मूवी में कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। 'विक्रम' की कामयाबी के उपरांत दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि निर्देशक की अगली मूवी कौन सी होने वाली है। हालांकि ये कन्फर्म किया जा चुका है कि विक्रम का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे है। वहीं सभी की निगाहें इस पर टिकी हुई है कि कैथी और विक्रम के सीक्वल में किस अभिनेता की भी एंट्री होने वाली है। 

लोकेश कनगराज की 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कैथी' में कार्थी ने लीड रोल प्ले किया था। हालांकि यह एक सीधा सीक्वल नहीं है मूवी निर्माता ने 'कैथी' को 'विक्रम' के साथ मिक्स कर चुके है। ख़बरों का कहना है कि लोकेश ने अगली कैथी-विक्रम यूनिवर्स फिल्म के लिए राम चरण (Ram Charan) से संपर्क भी कर लिया था। हाल ही में लोकेश ने राम चरण से मुलाकात की है। निर्देशन ने एक्टर को अपकमिंग प्रोजेक्ट के कांसेप्ट को भी बता दिया है। हालांकि प्रोजेक्ट्स की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि राम चरण जल्द ही लोकेश की अगली फिल्मों में नजर आने वाले है।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो राम चरण को आखिरी बार SS राजामौली की मूवी 'आरआरआर' में देखा गया था। इस मूवी में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कई कलाकार मौजूद थे। मूवी ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। इसके अलावा राम चरण अपने पिता चिरंजीवी के साथ फिल्म 'आचार्य' में भी नजर आए थे।

नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई

सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

जानिए कब कहाँ और कैसे होगी नयनतारा और विग्नेश की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -