परमब्रतने दी कोरोना को मात
परमब्रतने दी कोरोना को मात
Share:

सिनेमा हॉल बंद हैं, शूटिंग ठप है और कोई भी प्रोडक्शन हाउस फिल्में रिलीज नहीं करना चाहता। बंगाली सिनेमा का भविष्य अब कैसा दिखता है? अभिनेता-निर्देशक परमब्रत चट्टोपाध्याय जिन्होंने हाल ही में रिद्धि सेन, अनुपम रॉय और अन्य के साथ एक COVID राहत केंद्र शुरू किया है, उन्हें लगता है कि सामान्य स्थिति में वापस आने में समय लगेगा। उन्हें उम्मीद है कि पांच-छह महीने में स्थिति में सुधार होगा।

“यहां तक ​​कि सूर्यवंशी जैसी फिल्में भी ठप हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया। बॉलीवुड का एकमात्र फायदा यह है कि उन्हें प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म से उचित मूल्य मिलता है। हमारे पास वह विलासिता नहीं है। कुछ नाटकीय विमोचन के बिना, हम लागत की वसूली नहीं कर सकते। इसलिए हमें इंतजार करना होगा। इस दूसरी लहर के बाद, मुझे संदेह है कि क्या दर्शक तुरंत सिनेमाघरों में वापस जाने के बारे में आश्वस्त होंगे, भले ही वे एक या एक महीने में फिर से खुल जाएं। चीजों में समय लगेगा - शायद अगले पांच से छह महीने में चीजें बेहतर होंगी। हमें इस बात पर रोने की जरूरत नहीं है कि सब कुछ कैसे हो गया। हमने मुश्किल समय देखा है। 70 के दशक में 100 दिन की हड़ताल थी। हम इससे भी बचेंगे, ”परम्ब्रता ने एक विशेष बातचीत के दौरान साझा किया।

सौमित्र चट्टोपाध्याय की बायोपिक उनका ड्रीम प्रोजेक्ट 'अभिजान' भी ठप हो गया है। उन्होंने कहा, "हम फिल्म को खत्म करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि एक त्योहार का निमंत्रण है। हमने बैकग्राउंड स्कोर पूरा कर लिया है और ऑडियो का आखिरी चरण हो रहा है," परमब्रत कहते हैं। इस बीच, हमारी कोविड लड़ाई में एक प्रमुख बात युवाओं की भागीदारी रही है। खासकर बंगाल में, युवा महीनों से पहल कर रहे हैं। उनमें से कई परमब्रत के साथ भी काम कर रहे हैं और उन्हें जमीन पर अथक परिश्रम करते हुए देखकर गर्व महसूस होता है।

बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत नाज़ुक, कोरोना से हैं संक्रमित

WTC Final: आकाश चोपड़ा को नहीं है टीम इंडिया की जीत का यकीन, बोले- दिल तो भारत के साथ, लेकिन...

उत्तराखंड CM रावत को IMA का खुला खत, कहा- बाबा रामदेव पर कड़ी कार्रवाई हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -