WTC Final: आकाश चोपड़ा को नहीं है टीम इंडिया की जीत का यकीन, बोले- दिल तो भारत के साथ, लेकिन...
WTC Final: आकाश चोपड़ा को नहीं है टीम इंडिया की जीत का यकीन, बोले- दिल तो भारत के साथ, लेकिन...
Share:

नई दिल्ली: अगले महीने होने वाले ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC WTC) के फाइनल मुकाबले में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच ये ऐतिहासिक मैच इंग्लैंड के सॉउथम्पटन में 18 जून से आरंभ होगा। वहीं टेस्ट क्रिकेट के इस सबसे बड़े मुकाबले को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी।

हालांकि इस बीच पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल उन्हें खिताबी मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत का भरोसा नहीं है। यहां तक कि उन्होंने न्यूज़ीलैंड के समर्थन में बड़ी बात भी कल डाली है। हालांकि, आकाश ने भारत को पूरी तरह खारिज नहीं किया है, मगर जीत की संभावना उन्होंने न्यूजीलैंड की जताई है। उन्होंने आगे कहा कि, टीम इंडिया को पूरी तरह मुकाबले से बाहर नहीं मानिए, किन्तु ये मामला 55-45 के मत से न्यूरजीलैंड के पक्ष में है। बेशक न्यूाजीलैंड की टीम नंबर दो है, किन्तु सॉउथम्पटन की बात करें तो न्यूज़ीलैंड टीम भारत के मुकाबले थोड़ी बेहतर स्थिति में है। और इन हालात में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है।

वहीं आकाश चोपड़ा ने साथ ही कहा कि, न्यूजीलैंड की टीम फाइनल से पहले इंग्लैंड के हालात में मेजबान टीम के खिलाफ दो टेस्ट मुकाबले खेलेगी। ऐसे में दिल तो भारत के साथ है, किन्तु हम न्यूसजीलैंड में जाकर उन्हें हरा नहीं पाए थे, ये बात भी ध्यान रखनी होगी।

माइकल क्लार्क का सनसनीखेज दावा, कहा- 'ये' काम किए बिना मैदान पर नहीं उतरते थे शेन वॉर्न

16 करोड़ के इंजेक्शन से ही बच सकती थी नन्हे 'अयांश' की जान, 'विरूष्का' ने ऐसे किया दवा का इंतज़ाम

देश के महानतम ऐथलीटों में से एक थे बलबीर सिंह सीनियर, भारत को दिलाया था ओलिंपिक स्वर्ण पदक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -