बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत नाज़ुक, कोरोना से हैं संक्रमित
बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत नाज़ुक, कोरोना से हैं संक्रमित
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने घर पर रहकर ही उपचार लेने का फैसला लिया था. अब मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद अब उन्हें दक्षिण कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल वुडलैंड में में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि आज सुबह बुद्धदेव भट्टाचार्य का ऑक्सीजन स्तर 88 पर आ पहुंचा, जिसके मद्देनज़र डॉक्टरों ने बुद्धदेव भट्टाचार्य को अस्पताल में एडमिट करने का फैसला लिया. बता दें कि, बुद्धदेव भट्टाचार्य और उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बुद्धदेव भट्टाचार्य की पत्नी मीरा की हालात के मद्देनज़र उन्हें पहले ही अस्पताल में भर्ती किया गया था जिसके बाद उनकी स्थिति में सुधार देखा गया.

बता दें कि, बुद्धदेव भट्टाचार्य बीते कई वर्षों से बीमार हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने माइल्ड सिम्ट्मस को देखते हुए घर पर ही रहकर उपचार लेने की इच्छा जाहिर की और डॉक्टर की एक टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए थी. वहीं, आज सुबह जब बुद्धदेव भट्टाचार्य की सेहत थोड़ी बिगड़ते दिखी तो उन्हें डॉक्टरों की टीम ने अस्पताल में एडमिट होने की राय दी. बताया जा रहा है कि चक्रवात के मद्देनज़र डॉक्टर किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहते थे इसलिए बुद्धदेव भट्टाचार्य को समझाकर अस्पताल में एडमिट किया गया.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुआ इजाफ़ा, जानिए क्या हो गए भाव

कम मुद्रास्फीति लक्ष्य में विकास को हो सकती है हानि: आरबीआई

घरेलू बिक्री में शीर्ष सूचीबद्ध संस्थाओं की हिस्सेदारी 4 वर्षों में 6 से 22 प्रतिशत तक बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -