कुछ इस अंदाज़ में सपना ने मनाया अपने पति का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
कुछ इस अंदाज़ में सपना ने मनाया अपने पति का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मनाया है। जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। एक फोटो में वीर साहू ने बेटे को गोद में लिया हुआ है और सपना अपने बच्चे को निहार रही है। इस तस्वीर को शेयर करते सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे किंग वीर साहू को हैप्पी बर्थडे'

लुक्स की बात की जाए तो सपना और वीर दोनों ही यैलो कलर के ड्रेस में दिखाई दे रहे है। एक तस्वीर में वीर साहू के फेस पर केक लगा हुआ है और बैकग्राउंड में डेकोरेशन दिखाई दे रहे है। कलरफुल गुब्बारे  नज़र आ रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी ने हाल ही अपने बेटे संग तस्वीर साझा की थी। इस फोटो में सपना बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहू ने जनवरी में शादी की थी। लेकिन वीर साहू के रिश्तेदार का निधन होने के चलते ये शादी बेहद शांत और सादगी से पूरी की गई थी। इसकी खबर किसी को कोई कानों-कान नहीं हुई। शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना चौधरी मां बनीं। मां बनने के उपरांत सपना चौधरी काम पर वापस लौंट आई है। हाल ही में उनके नए म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुआ। जिसमें 'कत्ल' और 'नलका' शामिल है। ये म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर बहुत वायरल हो रही है।

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ मॉल में हुई बदतमीजी, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपना दर्द

प्रभास और पूजा हेगड़े ने शुरू की इस पीरियड ड्रामा फिल्म की शूटिंग

अदिवी शेष के जन्मदिन पर महेश बाबू ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -