बंगाली निर्देशक परमब्रता ने बताया सौमित्र चटर्जी की बायोपिक को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट
बंगाली निर्देशक परमब्रता ने बताया सौमित्र चटर्जी की बायोपिक को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट
Share:

मशहूर निर्देशक परमब्रत चट्टोपाध्याय सौमित्र चटर्जी पर एक बायोपिक बना रहे हैं. 'अभिज्ञान' शीर्षक से, सौमित्र इस फिल्म में अपनी उम्र में खुद का किरदार निभाते नजर आएंगे, जबकि जिशु सेनगुप्ता एक छोटे सौमित्र की भूमिका निभाएंगे. परमब्रत जो इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए जुटे हुए हैं, उनका कहना है कि उन्होंने सौमित्र चटर्जी को केवल एक फिल्म अभिनेता के रूप में पेश करने का आग्रह किया जिसे बंगाल में हर कोई जानता है. निर्देशक ने कहा हैं की "शुरुआत में यह प्रस्ताव मेरे सह-निर्माताओं और इस डॉक्टर का था, जो न्यू जर्सी के निवासी हैं, जो सौमित्र जेठू के गद्य के अंग्रेजी में अनुवाद के प्रभारी हैं, इसलिए वे इस विचार के साथ आए कि ऐसा कुछ सोचा जाए और उन्होंने मेरे साथ विचार साझा किए . और एक बार जब उन्होंने किया, तो मुझे यह तय करने में दो-तीन महीने का वक्त लगा कि क्या यह वास्तव में एक रोमांचक प्रस्ताव है. और धीरे-धीरे मैं इस नतीजे पर पहुँचा कि हाँ, सौमित्र  के जीवन को एक निश्चित दृष्टिकोण से देखा जा सकता है, न कि एक फिल्म अभिनेता के रूप में जिसे बंगाल में हर कोई जानता है."

उन्होंने कहा, “उनका करियर ग्राफ काफी दिलचस्प रहा है, साथ ही उनका व्यक्तित्व भी काफी दिलचस्प रहा है. इसके अलावा, वह ज्यादातर एक फिल्म अभिनेता के रूप में भी जाने जाते हैं. उनके कलात्मक व्यक्तित्व की परतें हैं जिनके बारे में भी बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन वे भी उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितना कि उनका फिल्म अभिनेता का व्यक्तित्व. वह एक कवि, नाटककार, मंच अभिनेता ... एक राजनीतिक व्यक्ति हैं. "

जिशु सेनगुप्ता के अलावा,इस फिल्म में पाओली डैम को सुचित्रा सेन के रूप में दिखाया जाएगा. सोहिनी सरकार माधवी मुखोपाध्याय का किरदार निभाएंगी. रुद्रनील घोष पौराणिक रबी घोष की भूमिका निभाएंगे. बायोपिक पहले ही शूटिंग फ्लोर पर जा चुकी है.

महबूबा मुफ़्ती की बेटी का अमित शाह को चैलेंज, कहा - कश्मीर में खुला घूमकर दिखा दें, सलाम करुँगी

मोदी सरकार पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, कहा- 21वीं सदी का सबसे बड़ा पागलपन है GST

कभी फूलों से अंग छुपा तो कभी रेड ड्रेस में अपने बम दिखा लोगों को घायल कर रही यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -