Video : 'मिस ग्रैंड इंटरनेशनल' का ताज जीतते ही ख़ुशी के मारे बेहोश हो गई मॉडल
Video : 'मिस ग्रैंड इंटरनेशनल' का ताज जीतते ही ख़ुशी के मारे बेहोश हो गई मॉडल
Share:

कई बार किसी बात का इतनी ज्यादा ख़ुशी मिल जाती है जिसकी उम्मीद नहीं रहती हैं और ऐसी स्थिति में इंसान अपना आपा खो बैठता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला. दरअसल म्यांमार में पिछले दिनों सौंदर्य प्रतियोगिता मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018 के 6वें सीजन का आयोजन हुआ था. इस प्रतियोगिता में मिस ग्रैंड पैराग्वे को जीत का ताज पहनाया गया. प्रतियोगिता के दौरान जैसे ही मिस ग्रैंड पैराग्वे का नाम अनाउंस किया गया तो इसकी ख़ुशी वो बर्दाश्त नहीं कर पाई और वो स्‍टेज पर बेहोश होकर गिर गईं. जी हाँ... सोशल मीडिया पर इस इवेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018 का इवेंट म्यांमार के यंगून में आयोजित किया गया था. इसमें मिस ग्रैंड पैराग्वे और मिस ग्रैंड इंडिया के बीच फाइनल मुकाबला था और जैसे ही मिस ग्रैंड पैराग्वे क्लारा सोसा का नाम अनाउंस हुआ तो वो खुशी के मारे बेहोश हो गईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्लारा सोसा को इस प्रतियोगिता में भारत की मीनाक्षी चौधरी से कड़ी टक्‍कर मिली थी. जानकारी के मुताबिक मीनाक्षी इस पिजेंट की फर्स्ट रनरअप रहीं हैं. इस प्रतियोगिता में मिस ग्रैंड इंडिया मीनाक्षी चौधरी, मिस ग्रैंड डोमिनिक रिपब्लिक, मिस ग्रैंड पैराग्वे, मिस ग्रैंड मेक्सिको, मिस ग्रैंड वेनेजुएला, मिस ग्रैंड स्पेन, मिस ग्रैंड प्यूर्टो रिको, मिस ग्रैंड इंडोनेशिया, मिस ग्रैंड जापान और मिस ग्रैंड वियतनाम शामिल हुई थी.

'टाइगर ज़िंदा है' के सीक्वल में नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस, तो क्या कटरीना हुई आउट !

क्या हुआ ऐसा जो खून से सने नज़र आये सैफ अली खान

ब्रा उतारकर बेशर्मी से प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -