पैराडाइज पेपर्स लीक मामले में कुछ नहीं बोले भाजपा सांसद
पैराडाइज पेपर्स लीक मामले में कुछ नहीं बोले भाजपा सांसद
Share:

नईदिल्ली। पैराडाइज पेपर्स लीक के मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा सवालों से बचने लगे हैं। इस मामले में सांसद ने जब सवाल किया तो उन्होंने बिना कुछ कहे एक कागज पर अपना उत्तर लिखा। अपने उत्तर में उन्होंने लिखा कि, वे मौनव्रत पर हैं, रिपोर्टर के पास किसी तरह के सवाल नहीं थे और कुछ भी पूछने का मौका नहीं बचा था।

इस मामले में जानकारी सामने आई कि, सांसद सिन्हा ने पैराडाइज पेपर्स लीक मामले में विभिन्न सवालों से कन्नी काटते हुए कुछ कहा नहीं बल्कि उन्होंने एक कागज पर अपना उत्तर लिख दिया। उन्होंने दो विदेशी कंपनियों से संबंध को लेकर सवाल किए और होठों पर अंगुलियां रखी ली। उन्होंने एक कागज निकाला और रिपोर्टर से पेन मांगकर उस पर लिखा कि वे भागवत यज्ञ के कारण मौन हैं।

ऐसे में उनसे अधिक सवाल नहीं किए गए। मगर पैराडाइज पेपर्स लीक मामले के सामने आने के बाद इसे पनामा मामले की तरह माना जा रहा है। यह बेहद गंभीर मामला है और इसमें कई चर्चित लोगों के नाम सामने आए हैं। इस मामले से जुड़े जो दस्तावेज सामने आए हैं उनमें 180 देशों के अमीर और शक्तिशाली लोगों के अन्य देशों में गुप्त निवेश की जानकारी सामने आई। इस मामले में भारत का 19 वां क्रम बताया जा रहा है। कई ऐसे भारतीय हैं जिनका नाम इसमें है। ऐसे भारतीयों में 714 लोग शामिल हैं।

जितिन प्रसाद का परिवार, थाम रहा भाजपा का हाथ

भाजपा विधायक पर लगा, सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप

43 विधायकों को मिलेगा वफादारी का ईनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -