जितिन प्रसाद का परिवार, थाम रहा भाजपा का हाथ
जितिन प्रसाद का परिवार, थाम रहा भाजपा का हाथ
Share:

शाहजहांपुर। उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की भाभी को टिकट देकर उन पर भरोसा जताया गया। यहां से टिकट लेकर जितिन प्रसाद की भाभी को बतौर प्रत्याशी बनाने की कावायदें की गईं। ऐसे में कुछ कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। भाजपा में हुए इस तरह के फेरबदल से, समाजवादी पार्टी की दावेदारी कुछ प्रभावित हो सकती है।

शाहजहांपुर की नगर पालिका चेयरमैन बीते तीन बार से, समाजवादी पार्टी से तनवीर खान हैं। तनवीर खान अखिलेश यादव के करीबी हैं हालांकि वे जीतते आए हैं लेकिन, भाजपा ने इस बार बाहरी लोगों को महत्व दिया है ऐसे में संभावना है कि, तनवीर खान की जीत होगी या नहीं, जितिन प्रसाद के भाई व भाभी ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाईन की और उन्हें टिकट मिला। जितिन प्रसाद के परिवार के सदस्य भाजपा में शामिल हो रहे हैं, जबकि जितिन प्रसाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी रहे हैं।

भाजपा के पुराने कार्यकर्ता व प्रदेश स्तर पर पहचान रखने वाले जेपीएस राठौर के भाई डीपीएस राठौर ने अपनी पत्नी, सोनिया राठौर की टिकट की दावेदारी की गई थी। दूसरी ओर जितिन के भाई जयेश प्रसाद के परिवार के सदस्यों को टिकट मिलने से, चर्चाऐं चलती रहीं।

उनकी पत्नी नीलिमा प्रसाद का नाम, टिकट के लिए चला था। मगर पार्टी में विरोधी स्वर तेज होने के बाद यह देखना है कि, आखिर उन्हें टिकट मिल सकता है या नहीं। जितिन प्रसाद के चचेरे भाई जयेश प्रसाद की पत्नी, नीलिमा प्रसाद का नाम भी सामने आया था लेकिन अब देखना होगा कि, आखिर क्या उन्हें पार्टी में बगावत के सुर देखने को मिलेंगे यदि, बगावत होती है तो, भाजपा की सरकार व नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना किस तरह से सामना करेंगे।

राहुल आज करेंगे, कांग्रेस का जमकर प्रचार

अब राहुल ने बताई अजीत शौर्य गाथा

दलित नेता जिग्नेश ने की राहुल से मुलाक़ात

अब गुजरात में वीवीपैट फेल होने का मुद्दा उठा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -