फोटोग्राफर के मुँह से तारीफ सुनकर खुश हुए विद्युत जामवाल, फिर किया ये काम
फोटोग्राफर के मुँह से तारीफ सुनकर खुश हुए विद्युत जामवाल, फिर किया ये काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इंडस्ट्री के मोस्ट टैलेंटेड अभिनेता में से एक हैं. हालांकि अभी तक एक्टर के हाथ ऐसी कोई बड़ी मूवी नहीं लगी जिसमें वो अपने टैलेंट को सही मायने में दिखाया जा सके. जिसके उपरांत विद्युत की लोगों के मध्य अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हैं. ऑनस्क्रीन दर्शकों का दिल जीतने वाले विद्युत ऑफ स्क्रीन भी अपना बड़ा दिल दिखाने से बिलकुल भी नहीं घबराते है. ऐसे में अब विद्युत ने कुछ ऐसा किया हैं जिसे देखने के बाद कोई भी उनपर अपना दिल लुटा बैठे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विद्युत जामवाल को पैपराजी ने शहर में स्पॉट हुआ. हमेशा की तरह विद्युत ने भी पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. लेकिन इस बीच एक फोटोग्राफर ने एक्टर के जैकेट की तारीफ़ कर दी. ग्रीन कलर की लिमिटेड एडिशन की जैकेट पहने हुए थे. फोटोग्राफर के मुंह से तारीफ सुनने के उपरांत विद्युत ने जैकेट निकालकर उसे गिफ्ट कर दिया. एक्टर का ये गेस्चर जिसने भी देखा वो हैरान हो गया.

पैपराजी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बोला कि विद्युत जामवाल की ये जैकेट एक लिमिटेड एडिशन थी. जिसका मूल्य 40 हजार है. विद्युत जामवाल का ये रूप हर कोई पसंद कर रहा है और अभिनेता की जमकर तारीफ़ कर रहा है.

 

रेलवे में पैरामेडिकल पदों पर निकली वेकेंसी, 75,000 तक मिलेगा वेतन

बीजापुर मुठभेड़: शहीद जवानों की संख्या बढ़कर हुई 22, एक जवान अब भी लापता

क्या कटमनी के रूप में अभिषेक बनर्जी को मिलते हैं 40 करोड़ रुपए ? ऑडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -