बीजापुर मुठभेड़: शहीद जवानों की संख्या बढ़कर हुई 22, एक जवान अब भी लापता
बीजापुर मुठभेड़: शहीद जवानों की संख्या बढ़कर हुई 22, एक जवान अब भी लापता
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले में अब तक 22 जवानों के शव बरामद हो चुके हैं. वहीं एक जवान अभी भी लापता बताया जा रहा है. इस हमले में कुल 32 जवान जख्मी भी हुए हैं, जिसमें 25 जवानों का उपचार बीजापुर अस्पताल में हो रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ पुलिस ने 9 नक्सली के ढेर होने का भी दावा किया है. 

इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर स्थल से एक महिला नक्सली का शव भी बरामद किया है. बता दें कि शुक्रवार की रात बीजापुर और सुकमा जिले से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के कोबरा बटालियन, DRG और STF के संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था. नक्सल विरोधी अभियान में बीजापुर जिले के तर्रेम, उसूर, सुकमा जिले के मिनपा और नरसापुरम से तक़रीबन दो हजार जवान शामिल थे.

एनकाउंटर को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से वार्ता कर हालात की ताजा जानकारी ली और CRPF महानिदेशक को निर्देश दिए कि वे फ़ौरन छत्तीसगढ़ जाएं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस एनकाउंटर में शहीद हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि देश उनके बलिदान को कभी भुला नहीं पाएगा. हम शांति और विकास के दुश्मनों से लगातार जंग करेंगे.

दुर्लभ बीमारियों के लिए सरकार ने बनाई नई नीति, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

खुशखबरी: LPG सिलिंडर की कीमतें घटीं, जानिए अब क्या हो गए दाम

धर्मेंद्र प्रधान का दावा, बोले - आने वाले दिनों में कम होंगी पेट्रोल-डीजल और LPG की कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -