क्या कटमनी के रूप में अभिषेक बनर्जी को मिलते हैं 40 करोड़ रुपए ? ऑडियो वायरल
क्या कटमनी के रूप में अभिषेक बनर्जी को मिलते हैं 40 करोड़ रुपए ? ऑडियो वायरल
Share:

कोलकाता: बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार के बीच एक के बाद एक ऑडियो टेप वायरल हो आ रहे हैं। भाजपा और TMC दोनों ही पार्टियों के नेताओं के ऑडियो टेप सामने आ रहे हैं। तीसरे चरण के मतदान से पहले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को लेकर एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस वायरल ऑडियो में अभिषेक बनर्जी तक 35 करोड़ रुपये पहुंचाने की बात हो रही है।

इस ऑडियो में राज्य की TMC सरकार और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर गंभीर इल्जाम लगे हैं। ऑडियो में कथित तौर पर कटमनी और सिंडिकेट रैकेट को लेकर बात हो रही है। ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि टेप में कोयला तस्करी के आरोपी अनूप मांझी के करीबी गणेश बागड़िया नामक व्यक्ति और एक सरकारी अधिकारी के बीच वार्ता हो रही है। ऑडियो में सिंडिकेट के खेल पर बातचीत की जा रही है, एक व्यक्ति दूसरे को समझा रहा है।

ऑडियो क्लिप में बातचीत हो रही है कि ममता बनर्जी सियासत में जितना ऊपर जाना चाहती है, उनका भतीजा अभिषेक उन्हें उतना ही नीचे लेकर आ जाता है। बताया जा रहा है कि कैसे 2 साल से ढाई वर्ष में 40 करोड़ रुपये की कटमनी अभिषेक बनर्जी तक पहुंचती है। पैसे की कैसे उगाही होती है ये तरीका भी ऑडियो क्लिप में बताया गया है। 

दुर्लभ बीमारियों के लिए सरकार ने बनाई नई नीति, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

कोरोना की खौफनाक तस्वीर, ब्राज़ील में शव दफ़नाने के लिए जगह नहीं, खोदी जा रही पुरानी कब्रें

कोरोना को रोकने के लिए सीएम योगी का बड़ा फैसला, हर गाँव-शहर में बनेगी निगरानी समिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -