इन दो सुपरस्टार के साथ पप्पू यादव का जलवा
इन दो सुपरस्टार के साथ पप्पू यादव का जलवा
Share:

शानदार अदाकारी के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखने वाले भोजपुरी अभिनेता पप्पू यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में खबर आई है कि पप्पू यादव जल्द ही भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रवि किशन और खेसारीलाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि पप्पू यादव मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में दिखार्इ देंगे.

 

इस फिल्म में पप्पू एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेरी जंग' में भी एक ख़ास रोल में दिखाई देंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म की शूटिंग इन दिनों गुजरात के सिलवासा में चल रही है. फिल्म में ‘सनकी दरोगा’ में अपनी भूमिका को लेकर पप्‍पू यादव का कहना है कि इस फिल्म में उनकी भूमिका काफी इंटरेस्टिंग है.

इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया. उन्होंने कहा कि फिल्‍म को सिनेमा में देखें और बताये कि उनकी भूमिका कैसी है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ देश में महिलाओं के साथ बढ़ते बलात्‍कार के मुद्दे पर आधारित है.

 

इसके अलावा फिल्म 'मेरी जंग' में भी वह एक ख़ास अवतार में दिखाई देंगे. अभिनेता पप्पू यादव ने बताया कि उनके इस किरदार की तुलना फिल्म सनकी दरोगा के किरदार से न की जाए. फिल्म मेरी जंग में उनका एक अलग ही किरदार होगा जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

अपने नए गाने में छलका चंदन झा का दर्द

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालात, अस्पताल में भर्ती

फिर लौटकर आया खूंखार 'सत्या'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -