फिर लौटकर आया खूंखार 'सत्या'
फिर लौटकर आया खूंखार 'सत्या'
Share:

अपने शानदार अभिनय से भोजपुरी जगत में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता पवन सिंह काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि पवन सिंह जल्द ही फिल्म 'सूर्या रिटर्न्स' में दिखाई देने वाले हैं. जी हां फिल्म 'वांटेड' की शानदार की सफलता के बाद पवन सिंह अपनी अगली फिल्म को लेकर तैयार हैं.

 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भरपूर एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा. खबरों की माने तो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इसके अलावा भी कहा जा रहा है कि पवन सिंह के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री पूनम दुबे, अनारा गुप्ता, काजल राघवानी जैसी मशहूर एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है.

 

हालांकि अभी तक अभिनेत्री के नाम की घोषणा नहीं की है और बाकी कलाकारों का भी चयन जल्द ही कर लिया जाएगा. बता दें कि पिछले दिनों ही पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने अपनी शानदार कमाई से भोजपुरी जगत में इतिहास रच दिया था. इस फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए.

 

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इन फिल्मों के अलावा भी पवन सिंह फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म शेर सिंह में उनके साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएगी. यही नहीं बल्कि बताया जा रहा है कि पवन सिंह ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है. जल्द ही वह फिल्म 'सूर्या रिटर्न्स' की भी शूटिंग शुरू कर देंगे.

ये भी पढ़े

डॉ हाथी की मौत से टीवी इंडस्ट्री ही नहीं भोजपुरी जगत भी है सदमे में

Video: इस वजह से फैंस को अक्षरा ने बताया अपना दर्द

Video: स्टेज शो के दौरान इस बच्चे ने किया पवन सिंह को हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -