बंगाली फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस
बंगाली फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस
Share:

बंगाली एक्ट्रेस पाउली दास बेहद हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं. पहली ही बॉलीवुड फिल्म से वह काफी सुर्ख़ियों में आ गई थी. हालांकि इससे पहले वह कई बंगाली फिल्मों और शोज में काम कर चुकीं है. लेकिन हैड स्टोरी में अपने सीन से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया और साथ ही यह भी साबित कर दी की वह बोल्डनेस के मामले में पीछे नहीं है. 

फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी पाउली के कई बोल्ड फोटो वीडियो देखने को मिल रहते हैं. अपने इंस्टाग्राम पर पाउली अक्सर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर पाउली को लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी लेटेस्ट फोटो को काफी पसंद करते हैं. यूट्यूब पर भी पाउली के कई सेक्सी वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. हमेशा ही पाउली अपने हॉटनेस से तहलका मचाती रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की पाउली दाम का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ वह 39 साल की हैं. लेकिन पाउली की हॉटनेस देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. पाउली भले ही बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में नजर आई हो लेकिन वह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है. पाउली ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली टेलीविजन शो  जिबोन नीयेहेला से की. इसके बाद पाउली तीथिर अतीथी और सोनार हरिन जैसे कई बंगाली टीवी शो में नजर आई. टीन यारी कथा बंगाली फिल्म उनकी पहली फिल्म थी. ये फिल्म 2004 में शुरू हुई लेकिन 2012 तक यह रिलीज नहीं हो पाई. पाउली ने नाटोकेर मोतो, सांझ बाती,कालबेला, लार चार अध्याय, हाल्का, माछेर झोल, पारापार, छाया मानुष,थाना थेके आशछी, मानेर मानुष, इनकंपलीट और बेटरूम जैसी कई बंगाली फिल्में की है. बॉलीवुड में पाउली 2012 में हेट स्टोरी और 2013 में आई अंकुर अरोड़ा मर्डर केस जैसी फिल्म में नजर आई.

इस देश के सरकारी सैन्‍य बलों को पीछे हटाने के लिए तुर्की ने बनाया प्लान

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -