राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे पंकज त्रिपाठी, खुद बताई ये वजह
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे पंकज त्रिपाठी, खुद बताई ये वजह
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए है ये फिल्म 19 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में पंकज त्रिपाठी बड़े ही जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में प्रमोशन के चलते पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या वह 22 जनवरी के दिन प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए राम मंदिर जाएंगे? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया की सब दंग रह गए।

पंकज त्रिपाठी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं पूर्वांचल का ही रहने वाला हूं। किसी दिन चुपके से जाकर श्रीराम के दर्शन कर आऊंगा। क्या है न मैं तीर्थ स्थानों के दर्शन दुनिया की नजरों से दूर जाकर कर लेता हूं। वहां शांति से सपरिवार चिंतन-मनन करता हूं।' चर्चा के चलते पंकज त्रिपाठी से ये भी पूछा गया कि वे रामायण के किस किरदार का किरदार निभाना पसंद करेंगे? 

पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम मेरे प्रिय हैं। मैं उनका ही किरदार निभाना चाहूंगा। हालांकि, मैं अब उस एज ग्रुप का नहीं हूं। मेरी आयु 48 वर्ष हो चुकी है तथा फिल्मों में हम लोग हमेशा यंग श्रीराम की कहानी बताते हैं। किन्तु, इन सबके बाद भी अगर कोई फिल्ममेकर मुझपर विश्वास जताएगा तो मैं जरूर करूंगा।’ बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में लगभग 7500 लोगों को आमंत्रित किया गया है। खेल जगत से लेकर फिल्मी जगत तक कई सारे लोगों को आमंत्रित किया गया है। 

राममंदिर के करीब नया आशियाना बनाएंगे अमिताभ बच्चन, अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन

लोहड़ी पर दिखाना चाहते हैं ट्रेडिशनल स्टाइल तो इन एक्टर्स से लें टिप्स

मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे का 92 वर्ष की आयु में निधन, तीन बार पद्म पुरस्कार से हो चुकीं थीं सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -