अपने फैंस से जुड़ने के लिए इस एक्टर ने फेसबुक पेज पर शुरू की सीरीज
अपने फैंस से जुड़ने के लिए इस एक्टर ने फेसबुक पेज पर शुरू की सीरीज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान प्रशंसकों से बातचीत करने का एक दिलचस्प तरीका खोज निकाला है. जी हाँ, हाल ही में अभिनेता ने अपने फेसबुक पेज पर एक सीरीज शुरू की है, जिसमें वह अपने अनुभवों से स्लाइस-ऑफ-लाइफ कहानियां सुना रहे हैं. जी हाँ, और इसकी वजह से जीवन के प्रति उनका नजरिया बदल गया और उन्होंने अपने शुरुआती सालों के बारे में बताया.

जी दरअसल उनके द्वारा सुनाई गई कहानियों में से एक में उन्होंने यह तक बताया कि कैसे ट्रेन और उसकी आवाज उनकी बचपन की यादों को ताजा करती है. जी दरअसल इस दौरान पंकज ने कहा, "मैंने इसे स्क्रिप्ट के साथ शुरू नहीं किया था. यह एक संवादी सीरीज है जहां मैं अपने प्रशंसकों से उन चीजों के बारे में बात करता हूं जो मेरे लिए मायने रखती हैं."

वहीं आगे बात को बढ़ाते हुए बताते हर उन्होंने यह भी कहा, "घर में लॉकडाउन हुए, इस कठिन समय के खत्म होने की प्रतीक्षा में लोगों को याद दिलाना चाहिए, कि उनकी कुछ प्राथमिकताएं झूठ हैं." वैसे पंकज अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकें हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार भी देते हैं. पंकज को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा होगा जिसमे वह इरफ़ान, करीना और राधिका मदान के साथ दिखाई दिए थे.

कोरोना से लड़कर सोसाइटी में लौटी बच्ची, एक्टर ने तालियां बजाकर किया स्वागत

इस मॉडल ने अपने हिप्स दिखाकर लोगों के दिलों का चुराया चैन

पालघर मॉब लिंचिंग पर हो रही राजनीति से भड़की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -