Box Office Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन जारी, 7 दिनों में कमाए इतने करोड़

Box Office Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन जारी, 7 दिनों में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की 'पति पत्नी और वो' ने सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. एक सप्ताह  पूरा होने से पहले ही फिल्म ने सिनेमाघरों में हाफ सेंचुरी लगा दी है. हालांकि, शुरुआत के मुकाबले फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट अवश्य आई है. 'पति पत्नी और वो' के प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते बुधवार लगभग 4 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. 

ऐसे में फिल्म सात दिनों में ही 55 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी शेष है. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की 'पति पत्नी और वो' के कलेक्शन की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर हुई हो, किन्तु अपने प्रदर्शन से फिल्म ने पागलपंती, मरजावां और पानीपत को पछाड़ दिया है. इसके साथ ही पति पत्नी और वो को अपने दूसरे सप्ताह में 'मर्दानी' और 'द बॉडी' की टक्कर का भी सामना करना होगा.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की 'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन 9.10 करोड़, दूसरे दिन 12.33 करोड़, तीसरे दिन 14.51 करोड, चौथे दिन 5.70 करोड़, पांचवें दिन 5 और छठे दिन 4.62 करोड़ रुपये कि कमाई की थी. कलेक्शन से अलग 'पति पत्नी और वो' दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में भी सफल रही है.

Jumanji The Next Level Review: कहानी समझने के लिए, इसकी पिछली फिल्म देखनी होगी

Mardaani -2 : फिर एक बार अपराधियों की धज्जियाँ उड़ाती नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, जानिए क्या है रिव्यु

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही संजय दत्त की पानीपत, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़