रानू मंडल के जरिये प्रेम कहानी दिखने आ रहे है हिमेश रेशमिया,  'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
रानू मंडल के जरिये प्रेम कहानी दिखने आ रहे है हिमेश रेशमिया, 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में उनकी लव स्टोरी पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है और एक एनआरआई की कहानी दिखाई गई है। फिल्म 2 मिनट के इस ट्रेलर में गानों की भी भर मार है और कुछ-कुछ जगह डायलॉग्स डाले गए हैं। इसके अलावा  हिमेश की फिल्म है तो म्यूजिक पर जोर तो होगा ही और ट्रेलर में यह साफ दिखाई दे रहा है।ट्रेलर की शुरुआत भी सबसे चर्चित गाने तेरी मेरी की ट्यून से होती है, जिसे सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल ने गाया है। 

रानू मंडल की वजह से भी यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट में परिवर्तन किया गया है और फिल्म 30 जनवरी 2020 को रिलीज होनी है। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 3 जनवरी 2020 निर्धारित की गई थी, जिसे अब आगे बढ़ा दिया गया है। ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर जारी हो चुका है और कई गाने भी साझा हुए हैं। फिल्म के गानों ने तो लोगों का दिल जीत लिया है, परंतु अब देखना है कि फिल्म लोगों के दिल में कितना उतर पाती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रदर्शन कर पाती है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में हिमेश एक्टिंग करते नजर आएंगे और वो फिल्म में एक एनआरआई का किरदार निभा रहे है।

वही डबल रोल की भूमिका में स्क्रीन पर आने वाले हिमेश का दूसरा किरदार एक सरदार का है। बताया जा रहा है कि यह कहानी एक बिजनेसमैन की है, जो लंदन में रहता है।जानकारी के लिए  बता दें हीर रंधावा के इस रोमांटिक किरदार में सोनिया मान दिखेंगी। इससे पहले हिमेश आपका सुरूर, कर्ज और तेरा सुरूर में भी काम कर चुके हैं। फिल्म में म्यूजिक भी हिमेश रेशमिया ने ही दिया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राका ने किया है।

 

कश्मीरी पंडितों के दर्द की दास्ताँ है शिकारा, विधु विनोद चोपड़ा ने जारी किया ट्रेलर

रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए अभिमन्यु और शर्ली, रिलीज़ हुआ 'निकम्मा' का पहला पोस्टर

रिलीज़ हुआ 'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर, फूलों की लड़ी में उलझे नज़र आए सनी और सोनाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -