ज्ञानवापी पर बोले पंडित धीरेंद्र शास्त्री- 'मस्जिद कहना बंद करो, शिव मंदिर है'
ज्ञानवापी पर बोले पंडित धीरेंद्र शास्त्री- 'मस्जिद कहना बंद करो, शिव मंदिर है'
Share:

छिंदवाड़ा: ज्ञानवापी मस्जिद में चल रहे सर्वे के बीच बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि इसे मस्जिद ना कहा जाए। उन्होंने ज्ञानवापी को शिव मंदिर बताते हुए कहा कि इसे मस्जिद ना कहा जाए। भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने को अपना लक्ष्य बताने वाले बागेश्वर सरकार ने नूंह पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसे देश के लिए दुर्भाग्य बताया।

ज्ञानवापी पर चल रहे सर्वे को लेकर धीरेंद्र शास्त्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'ज्ञानवापी मस्जिद नहीं है। सबसे पहले तो यह कहना बंद कर दो। ज्ञानवापी भगवान शंकर का मंदिर है।' गौरतलब है कि हाल ही में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ज्ञानवापी को मस्जिद कहे जाने पर आपत्ति जताई थी। स्थानीय अदालत, उच्च न्यायालय एवं फिर सर्वोच्च न्यायालय से मिली अनुमति के बाद ज्ञानवापी में सर्वे किया जा रहा है।

वही नूंह में हुई हिंसा को लेकर भी बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री से सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा, 'देश का दुर्भाग्य है सनातनी हिंदू इस तरह का कार्य देख रहे हैं। सब लोग जा जाओ।' 31 जुलाई को हरियाणा के नूंह में ब्रजमंडल यात्रा पर हमले के बाद सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी। हिंसा में 6 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग चोटिल हो गए। धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर ख़बरों में रहते हैं। अपने हिंदूवादी अजेंडों को लेकर बेहद मुखर रहने वाले धीरेंद्र शास्त्री खुलकर बोलते हैं कि वह भारत को हिंदू राष्ट्र बनते देखना चाहते हैं तथा इस दिशा में काम कर रहे हैं।

मुँहासे के लिए सैलिसिलिक एसिड के उपयोग से पहले जान ले ये जरुरी बातें

ऋतिक रोशन ने दिया था अपने दोस्तों को यह तोहफा

मोबाइल के बाद अब वीवो ने पेश किए शानदार शूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -