सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है 'पांडे जी का बेटा..'
सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है 'पांडे जी का बेटा..'
Share:

भोजपुरी सिनेमा के ऐसे कई गानें होते हैं जो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. न सिर्फ गानें सोशल मीडिया पर धमाल करते हैं बल्कि इन गानों के कलाकार अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब हाल ही में भोजपुरी जगत के दिग्गज अभिनेता स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है.

 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी उनके कई गानें सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. अब हाल ही में प्रदीप पांडेय चिंटू का एक नया गाना आया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लड़की चाही' के एक गाने 'पांडेय जी का बेटा हूं' दर्शकों को खूब भा रहा है.

इस गाने को चिंटू और प्रीति पर फिल्माया गया हैं. खबरों की माने तो अब तक इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इन दिनों प्रदीप पांडेय चिंटू अपनी आगामी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' को लेकर व्यस्त हैं.

 

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और 10 अगस्त को बिहार-झारखंड के सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके अलावा भी प्रदीप पांडेय चिंटू फिल्म 'नमस्ते लंदन' में भी नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू भोपुरी जगत एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं, वह भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान रखते हैं.

ये भी पढ़े

B'DAY SPECIAL : 'रविंद्र नाथ शुक्ला' से सुपरस्टार 'रवि किशन' बनने तक का सफर

B'Day Special: पहले अखबार बेचा करते थे भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -