शौच के लिए गई और बच्ची हो गया रेप
शौच के लिए गई और बच्ची हो गया रेप
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर पंचकूला से सामने आई है जहाँ एक 10 साल की मासूम लड़की के साथ घिनौनी हरकत की गई है. इस मामले में महिला थाना में इस मामला दर्ज करवाया गया है और वहीं मासूम ने अपने साथ हुए वाकये के बारे में बताया है. इस मामले में अपराध की शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और जेल में डाल दिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि नाबालिग पिछले कई सालों से अपनी मौसी के साथ पंचकूला में रह थी और उसके साथ होने वाले दुष्कर्म का ये मामला 13 दिसंबर तड़के सुबह चार से पांच बजे के बीच का बताया जा रहा है जब पीड़िता शौच के लिए गई थी. उस दौरान उस आरोपी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जो बहुत ही डरा देने वाला रहा. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को पंचकूला की अदालत में पेश किया जहां कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

इस मामले में मासूम पीड़िता ने बताया कि, वह शौच के लिए गई थी और तभी एक अंकल ने उसके साथ गंदा काम किया. इस मामले में आरोपी का नाम राजेंद्र बताया गया है जिसे गिरफ्तार किया जा चुका हैं. इस मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने पर पीड़िता का मेडिकल करवाया गयाऔर फिर आरोपी को हिरासत में लिया गया.

वेश्यालय जाकर वेश्या बन गई और किया संबंध बनाने का कॉम्पटीशन...

बेटे ने अपनी जगह अपने पिता को भेज दिया पत्नी के पास और कहा, ''इनके साथ...'

प्रेमिका को बहन बताकर उसके ससुराल से भगा ले गया प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -