बेटे ने अपनी जगह अपने पिता को भेज दिया पत्नी के पास और कहा, ''इनके साथ...'
बेटे ने अपनी जगह अपने पिता को भेज दिया पत्नी के पास और कहा, ''इनके साथ...'
Share:

इस बात से आजकल सभी वाकिफ हैं कि महिलाएं सिर्फ बाहर ही नहीं बल्कि अपने घर-परिवार में भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि घर में भी कई हवस के पुजारी लोग हैं जो भूखे हैं. ऐसे में आजकल हर बहु, बेटी हवस का शिकार बन रही हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर ऐसी सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में पिता कहे जाने वाले ससुर ने सारी मर्यादा को तार-तार करते हुए अपनी बहु के साथ रेप किया है वह भी उसके पति के घर में होने के बाद भी.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि ससुर और पति दोनों हवस के पुजारी है और दोनों अपनी हवस मिटाने के लिए बारी बारी से और कभी कभी साथ में उसे नोचते हैं. इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कन्नौज कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला ने उनसे कहा कि उसका पति खेती-बाड़ी करता था और बाप भी वही संभालता था.

शादी के बाद सब क्कुह अच्छा था लेकिन एक दिन पति ने अपनी जगह कमरे में अपने पिता को भेज दिया और कहा अब पिता की हवस मिटा दो वहीं जब पत्नी नहीं मानी तो पति ने उसे पकड़ लिया और उसका मुँह दबा दिया वहीं ससुर ने उसे नोच लिया. इस मामले में हर दिन ऐसा होने लगा और अंत में एक दिन तंग आकर महिला अपने मायके भाग गई और अपने साथ हुई पूरी घटना रोते हुए मां और भाई को बताई. अब इस मामले में दोषियों को जेल हो चुकी है.

पति को सोता छोड़ किचन में प्रेमी संग संबंध बनाने लगी पत्नी, पानी लेने उठा पति तो...

पति ने रस्सी से बांधे पत्नी के हाथ-पैर और अपने चाचा को बुलाकर कहा, ''ले लो मजा...'

600 बीघा जमीन, 12 करोड़ और सेवादारों में छुपा है सबसे बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -