प्रेमिका को बहन बताकर उसके ससुराल से भगा ले गया प्रेमी और फिर...
प्रेमिका को बहन बताकर उसके ससुराल से भगा ले गया प्रेमी और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों में कही कभी कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं. जी दरअसल यह मामला कानपुर देहात का है जहाँ शादीशुदा प्रेमिका को भगा ले जाने का अनोखा मामला सामने आया है. इस मामले को घाटमपुर का बताया जा रहा है और इस मामले में एक प्रेमी प्रेमिका यानी शादीशुदा लड़की का भाई बनकर उसके ससुराल पहुंचा और उसे अपने साथ भगा ले गया. वहीं मिली जानकारी के अनुसार लड़की के ससुराल और मायकेवाले दोनों परेशान हैं और इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई जा चुकी है.

इस मामले को कानपुर घाटमपुर के एक गांव का बताया जा रहा है जहाँ युवती की शादी बीते दस दिन पहले उन्नाव निवासी युवक के साथ हुई थी और बीते चार दिसंबर को युवती विदा होकर अपने ससुराल गई थी. वहीं अब बीते गुरुवार को उसका प्रेमी अपने तीन साथियों को लेकर गाड़ी से युवती की ससुराल पहुंचा और उसने ससुराल वालों को बताया कि ''वह युवती को चौथी की रस्म में विदा करवाने आया है और वह उसका भाई है और इस पर युवती ने हाँ कर दिया और वह उसके साथ चली गई.'

इसके बाद शाम को युवती के ससुराल वालों ने जब फोन करके बहू के मायके में उसका हालचाल पूछा तो पता चला कि वह घर आई ही नहीं है और इस बात को सुनते ही सब हैरान रह गए. वहीं इस मामले की छानबीन करने पर पता चला कि युवती को ससुराल से भगाकर ले जाने वाला उसका प्रेमी है और वह उसके साथ है. इस मामले की अब तलाश की जा रही है.

पति को सोता छोड़ किचन में प्रेमी संग संबंध बनाने लगी पत्नी, पानी लेने उठा पति तो...

पति ने रस्सी से बांधे पत्नी के हाथ-पैर और अपने चाचा को बुलाकर कहा, ''ले लो मजा...'

600 बीघा जमीन, 12 करोड़ और सेवादारों में छुपा है सबसे बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -