अब Panasonic ने भारत में उतारा Eluga Ray 800 स्मार्टफोन, जानिए एक नजर में सब कुछ

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफोन इलुगा रे 800 लॉन्च कर दिया है और इस फोन में मैटलिक बॉडी, 1.8 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 4 जीबी RAM और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि आप 128 जीबी तक की स्टोरेज को बढ़ा सकते है. वहीं इस फोन में पावर के लिए 4000mAh की बैटरी आपको मिलेगी. 

Panasonic Eluga Ray 800 

Eluga Ray 800 में 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी जा रही है. बता दें कि इसे कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा और इस नए स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये तय की है और यह सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और रिटेल हाउस पर दिया जा रहा है. इसमें आपको इंटीग्रेटेड 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस (एएफ) रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है, जो फ्लैश के सपोर्ट के साथ मिलता है. जबकि इसमें कंपनी ने AI का भी सपोर्ट दिया है.

यह फोन एंड्राइड 7.0 ओएस पर काम करता है. इसके मल्टी-विंडो फंक्शन द्वारा ग्राहक वीडियो देखते हुए उसी समय चैट भी कर सकेंगे और इसमें वर्चुअल असिस्टेंट आर्बो हब है. यह फोन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा ग्राहक की दैनिक गतिविधि के पैटर्न को ट्रैक करने में भी सक्षम है. इतना ही नहीं ग्राहक को उसकी दिनचर्या के अनुरूप काम करने की याद भी यह दिला देगा. सुरक्षा के लिहाज से इसमें मल्टी-पर्पज फिंगरप्रिंट सेंसर है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम (नॉन हाईब्रिड) - 2जी/2.5जी/3जी/4जी-एलटीई कान्फिगुरेशन, डायरेक्ट वाई-फाई एवं ब्लूटूथ दिया जा रहा है. इस फोन को गोल्ड कलर में आप खरीद सकेंगे. 

 

हर जगह मची BSNL की धूम, ग्राहकों को मिल रहा 25% कैशबैक

भारत में रख दिए Samsung के 3 तगड़े स्मार्टफोन ने कदम, हर कोई नहीं खरीद सकेगा !

3500 रु से कम में आया 4G स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी धाँसू फीचर्स

अब पेटीएम पर और भी समय देंगे यूजर्स, आ गई 'Paytm First’ सर्विस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -