हर जगह मची BSNL की धूम, ग्राहकों को मिल रहा 25% कैशबैक
हर जगह मची BSNL की धूम, ग्राहकों को मिल रहा 25% कैशबैक
Share:

देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल द्वारा अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया गया है. आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत बीएसएनएल अपने ऐनुअल प्लान पर मिलने वाले 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को 31 मार्च तक के लिए बढ़ा रही है. मतलब कि अब आप रिचार्ज पर 25 फीसदी की छूट 31 मार्च तक पा सकते है. 

जानकारी के मुताबिक़, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लॉगइन करना पड़ेगा और फिर इसके बाद स्कीम को सब्सक्राइब करने के लिए आप सहमति प्रदान करे. एग्री  करने के बाद एक नया विंडो ओपन आपके सामने होगा. वहीं यहां पर कैप्चा के साथ ही आपको अपना सर्विस आईडी नंबर भी डालना पड़ेगा.

इन सब प्रक्रिया के बाद आपको अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर पर आए ओटीपी को एंटर करना होगा. साथ ही ओटीपी एंटर करने के बाद वैलिडिट पर टैप कर दें और अब सुझाए गए ऐनुअल प्लान और अपने मौजूदा प्लान को वेरिफाइ कर लें. अगर आप 25 प्रतिशत के कैशबैक के लिए प्लान के लिए प्लान को चेंज करना चाहते हैं तो अब इसे आप सबमिट कर दें. जबकि ऑर्डर क्रिएट होने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक रिक्वेस्ट नंबर भी आएगा. खबर है कि यह कैशबैक ऐनुअल बिल पेमेंट के बाद ग्राहकों के अकाउंट में जुड़ जाएगा .इसके बाद आप इस कैशबैक का फायदा बीएसएनएल की दूसरी सेवाओं के भुगतान के लिए कर सकेंगे. वहीं अगर किसी कारण से यूजर्स अपने प्लान को कम रेंटल वाले प्लान में बदलते हैं या खत्म होने से पहले कनेक्शन डिसकनेक्ट कर देते हैं, तो ऐसी स्थिति में उन्हें कैशबैक में मिली हुई राशि वापस देनी पड़ेगी. 

अमेजन पर दें इन 5 आसान सवालों के जवाब और बन जाएं 50 हजार रु के मालिक

Flipkart Women's Day Sale : 19 हजार रु की छूट, कतार में लगे हैं ये बेहद तगड़े स्मार्टफोन

हर माह कमाएं 35 हजार रु, राष्ट्रीय डिजाइन और प्रौद्योगिकी संस्थान में करें अप्लाई

शाओमी के 3 फोन और 2 TV पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जानिए कैसे खरीदें ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -