17 दिनों की शादी के बाद पामेला को मिलेंगे इतने मिलियन डॉलर
17 दिनों की शादी के बाद पामेला को मिलेंगे इतने मिलियन डॉलर
Share:

हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन के पूर्व पति जॉन पीटर्स ने अपनी वसीयत में उनका नाम भी जोड़ दिया है और उनके लिए एक करोड़ डॉलर अलग ही रखे थे। एसशोबिज की रिपोर्ट का कहना है कि- पूर्व बेवॉच एक्ट्रेस से 2020 की शुरुआत में कुल 12 दिनों के लिए विवाहित 77 साल के निर्माता ने कहा है कि वह उसके लिए पैसे छोड़ने वाले है, चाहे उसे इसकी जरुरत हो या नहीं लेकिन वह उसे हमेशा प्यार करने वाला है। उन्होंने वैरायटी को बोला है कि- मैं हमेशा अपने दिल में पामेला से प्यार करूंगा। वास्तव में, मैंने अपनी वसीयत में उसके लिए 10 मिलियन डॉलर छोड़े हैं और वह यह भी नहीं जानती।

कोई भी यह नहीं जानता। मैं इसे पहली बार कह रहा हूं। मुझे शायद यह नहीं कहना जरुरी है। यह उसके लिए है, चाहे उसे इसकी आवश्यकता हो या नहीं। पामेला  25 साल के मॉडल डायलन की मां हैं, और ब्रैंडन, 24, पूर्व पति टॉमी ली के साथ हैं। लेकिन पहले रिक सॉलोमन, किड रॉक और डैन हेहस्र्ट से भी विवाह रचा चुकी है। किड रॉक ने इस बारें में बोला है  कि शादी कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं था और बोला जाता है कि जॉन ने एक टेक्स्ट मैसेज पर सब समाप्त भी कर चुके है।

यूएसवीकली द्वारा प्राप्त संदेश में यह भी बोला गया था कि शादी की इस पूरी घटना ने मुझे डरा दिया है। इसने मुझे एहसास कराया कि 74 वर्ष की आयु में  मुझे एक साधारण शांत जीवन चाहिए न कि एक अंतर्राष्ट्रीय प्रेम संबंध। इसलिए, मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात जो हम कर सकते हैं वह है कि मैं कुछ दिनों के लिए दूर जा रहा हूं। दुनिया जानती है कि हमने यह किया और मुझे लगता है कि अब हमें अपने अलग तरीके से जाने की आवश्यकता है।

इस एक्ट्रेस के लिए 12 दिन के पति ने वसीयत में छोड़े 81 करोड़ रुपये, चौंकाने वाला है मामला

PARIS COUTURE WEEK में काइली जेनर के हुस्न के आगे फीके पड़े सब

पेरिस हिल्टन के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -