पेरिस हिल्टन के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
पेरिस हिल्टन के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
Share:

पेरिस हिल्टन ने मंगलवार को फैंस को अपनी लेटेस्ट पोस्ट से फैंस के होश उड़ा दिए है। उन्होने अपनी पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि उन्होने और उनके पति कार्टर रेम ने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। पेरिस ने कन्फर्म किया कि बच्चे का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से ही हुआ है।  पेरिस ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की, जिसमें न्यू मॉम ने बच्चे का हाथ पकड़ा हुआ है और कैप्शन में, पेरिस ने लिखा, "You are already loved beyond words ।"  

रियलिटी टीवी पर्सनालिटी और बिजनेसवुमन किम कार्दशियन और मॉडल क्रिसी टेगेन सहित कई हस्तियों ने पेरिस के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बधाई देती हुई दिखाई दी है। सिंगर डेमी लोवेटो ने लिखा, "बधाई हो बहन!!!!" मॉडल हेइडी क्लम ने लिखा, "मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। ढेर सारा प्यार भेज रही हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton)

खबरों का कहना है कि पेरिस हिल्टन और कार्टर रेम ने फरवरी 2021 में डेटिंग के एक साल के उपरांत सगाई कर ली थी। इस कपल ने नवंबर 2021 में शादी की। बीते मंगलवार को पेरिस ने लोगों से कन्फर्म किया कि उसने और रेम ने हाल ही में सेरोगेसी के माध्यम से अपने बेटे का स्वागत किया है। पेरिस पहले भी परिवार शुरू करने की अपनी इच्छा के बारे में खुलकर बात कर चुकी है! जनवरी 2022 में एक इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि "मैं पहले जुड़वाँ बच्चे चाहती हूँ," और कहा कि वह विशेष रूप से दो या तीन बच्चे चाहती है।  

काइली जेनर ने ढाया अपने हुस्न का कहर

वाइट टॉप और खुले हुए बाल किम ने सोशलन मीडिया पर मचाया बवाल

पहली बार प्रियंका ने बेटी संग करवाया मैगजीन शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -